एक बार फिर विवादों में श्वेता तिवारी का परिवार, अभिनव ने कहा – मैं विक्टिम कार्ड का..

मुंबई: टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता तिवारी का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा है. श्वेता तिवारी ने पिछले साल अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर खुद के साथ और बेटी के साथ हिंसा करने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसको लेकर अभिनव को जेल भी जाना पड़ा था.

अब अभिनव ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए श्वेता पर निशाना साधा है. अभिनव के मुताबिक वह अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं और उनसे कभी अलग नहीं होना चाहते.
अभिनव ने कहा, ‘जिस तरह श्वेता द्वारा मीडिया में मेरा नाम उछाला गया हैं, मैं वैसे इंसान बिलकुल नहीं हूं. मैं एक बहुत अच्छे बैकग्राउंड से आता हूं. मेरे स्वर्गीय पिताजी एयरफोर्स अफसर थे और वही मेरी मां डॉक्टर हैं. मेरी परवरिश बहुत ही अच्छी तरह से हुई है. मैं विक्टिम कार्ड का शिकार हुआ हूं. अपने पोस्ट के जरिए मैं बस सही बात रखने की कोशिश कर रहा हूं. मुझे शब्दों के साथ खेलना नहीं आता है, हो सकता है कुछ लोग मेरी बात न समझें लेकिन मैं सिर्फ सच्चाई लोगों के सामने लाने की कोशिश कर रहा हूं. आगे भी ऐसा करता रहूंगा.”
साल 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी के साथ शादी की थी. शादी की शुरुआती दिनों में सब कुछ ठीक रहा. लेकिन बेटी पलक की होने के बाद रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई. साल 2007 में उन्होंने राजा से तलाक ले लिया.
ऐसा बताया जा रहा है की है कि साल 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की. इसके बाद वह दूसरी बार मां बनीं और बेटे रियाज को जन्म दिया. लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा समय तक नहीं टिक सका और श्वेता ने रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया. श्वेता बिग बॉस 4 की विनर रह चुकी हैं.

Related Articles