एक बार फिर आइटम नंबर से अपने फैंस को बेहाल करने आ रही है मलाइका

नई दिल्ली। वैसे तो बॉलीवुड कि दुनिया में कई सारे जाने-माने सितारे है। लेकिन कुछ कलाकार ऐसे भी है जिनकी अलग ही पहचान है उनमे से एक मलाइका अरोड़ा है जो अपनी कला से ही नहीं अपितु अपने डांस स्क‍िल से भी लोगों को दिवाना कर देती है। कई सारी फिल्मों में इनके डांस को लोगो ने खूब सराहा भी है।

आपको बता दे कि लंबे समय बाद एक बार फिर मलाइका अरोड़ा आइटम नंबर करने जा रही है। काफी समय से इनके फैंस इसी उम्मीद में बैठे थे कि कब मलाइका बड़े परदे पर अपना जलवा बिखेरे। इस गाने के बोल कुछ इस तरह से है – ‘हैलो हैलो होंगे’।

बता दें कि, इस फिल्म कि कहानी दो बहनों पर आधारित है, उनके अटूट प्यार को दर्शया गया है यही नही इसमें  सुनील ग्रोवर जैसे दिग्गज कराकार भी है। फिल्म के ट्रेलर से ये कयास लगाया जा रहा है कि सुनील अपने बदले अदांज से लोगों को प्रभावित करेंगे, और दर्शको के बीच अपनी बेहतरीन कॉमेडी का प्रर्दशन करेगें।

ये फिल्म अगले महीने 28 सितंबर को रिलीज होगी। बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक और संगीतकार विशाल भारद्वाज इस बार कॉमेडी फिल्म “पटाखा” पर हाथ आजमा रहे हैं। सुत्रों के मुताबिक मलाइका 3 साल बाद कोई आइटम करने जा रही है। इसको रेखा भारद्वाज ने गाया है ,कोरियोग्राफी गणेश आचार्य की है।

Related Articles