एक बार फिर इस फिल्म में साथ नजर आयेंगे भूमि और आयुष्मान

बॉलीवुड के मशहूर प्रोडूसर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘सांड़ की आंख’ में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की एक मशहूर महिला शूटर के किरदार में नजर आने जा रही ‘दम लगा के हइशा’ की अभिनेत्री भूमि पेडनेकर , जो एक बार फिर आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म बना रही हैं । ‘दम लगा के हइशा’ के अलावा भूमि ने आयुष्मान के साथ एक और फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ में भी एक साथ काम कर चुकी हैं।

भूमि पेडनेकर और निर्देशक अमर कौशिक की मुलाकातें हाल के दिनों में लगातार होती रही हैं। अमर कौशिक पिछले साल की सुपरहिट फिल्म स्त्री के डायरेक्टर हैं । अमर कौशिक स्त्री के निर्माता दिनेश विजन के साथ ही अपनी अगली फिल्म बाला प्लान कर रहे हैं, जिसमें आयुष्मान खुराना एक ऐसे युवा का किरदार कर रहे है जो अपने बालों के झड़ने की समस्या से परेशान है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निर्देशक अमर कौशिक और निर्माता दिनेश विजन ने फिल्म बाला में फीमेल लीड के लिए भूमि पेडनेकर के नाम पर मुहर लगा दी है और आयुष्मान खुराना अपनी निर्माणाधीन फिल्म आर्टिकल 15 की शूटिंग खत्म करने के तुरंत बाद बाला की शूटिंग शुरू करेंगे।

 

इस बारे में भूमि से जब संपर्क किया गया तो उनके आधिकारिक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की कि वह जल्द ही फिल्म ‘बाला’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं और उन्होंने ये फिल्म साइन कर ली है। भूमि कहती हैं, ‘मैं ईमानदारी से महसूस करती हूं कि अमर, आयुष्मान और मेरी संवेदनशीलताएं बहुत कुछ एक जैसी हैं। मुझे पूरा यकीन है कि हम जो बनाएंगे वह बहुत प्यारा होगा। अमर कौशक हकीकत के करीब का सिनेमा बनाते हैं और अपनी कहानी के किरदारों को वह बहुत कायदे से गढ़ते हैं, यही वह प्रक्रिया है जिसकी वजह से मुझे अमर कौशिक के निर्देशन में भरोसा बढ़ा।‘

Related Articles