बार से दुनिया की सबसे महंगी वोडका की बोतल चोरी

0

कोपाहेगन: डेनमार्क के कोपाहेगन शहर से दुनिया की सबसे महंगी वोडका की बोतल चोरी हो जाने की घटना सामने आई है। यह चोरी शहर के एक बार से हुई है। इस वोडका के बोतल की कीमत 9 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते मंगलवार की रात बार Vesterbro के कैफे 33 से सोने और चांदी से बनी वोडका की बोतल चोरी कर ली गई।

बताया जा रहा है कि इस बोतल को 3 किलो सोने और 3 किलो चांदी से बनाया गया है और इसमें 1912 मॉन्टे कार्लो रैली कार के लेदर स्ट्रैप लगे हैं। साथ ही इस बोतल का इस्तेमाल टीवी सीरीज ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ में भी हो चुकी है। केवल इतना ही नहीं, टीवी सीरीज ‘हाउस ऑफ कार्ड्स’ में भी इस बोतल का प्रयोग किया जा चुका है।

एक वेबपोर्टल को इस बात की जानकारी देते हुए बार के मालिक इंगबर्ग ने कहा कि एक शख्स म्यूजियम में घुसने में कामयाब रहा जब म्यूजियम बंद था। वो दीवार फांदकर यहां पहुंचा था। फेसबुक पर वोदका म्यूजियम ने फोटो रिलीज किए हैं। जिसमें चेहरे पर मुखोटा लगाए एक शख्स चोरी करता नजर आ रहा है।

बार के मालिक ने कहा कि मैं काफी उदास हूं, वो बोतल बाकी शराब में सबसे बेहतरीन शराब थी। मेरे पास 1200 शराब की बोतल हैं। उनमें सबसे स्पेशल बोतल थी वो।

loading...
शेयर करें