उत्तर प्रदेश के इटावा में ट्रक-टैंपो की टक्कर दो लोगों की हुई मौत चार लोग घायल

0

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में एख्सीडेंट की घटनाए लगातार बढ़ती ही जा रही है। ठंडी के शुरूआती दौर में ही इस तरह की घटनाए होना चिंता का विषय है। इसी के साथ लोगों का ट्रैफिक को लेकर सतर्क न होना भी एक बड़ा कारण बना हुआ है। आपको बताते चले कि इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक ऐसे ही सड़क दुर्घटना ने कई लोगों की जान ले ली। इस घटना में भी गलत दिशा में वाहन का चलना कई लोगों की जान का कारण बन गया।

घटना इटावा के  एसएसपी आवास के सामने की है, जहां शुक्रवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक और टेंपो की टक्कर हो गई। हादसे में टेंपो चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हो गए। घायलों को सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक, सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एसएसपी आवास के सामने शुक्रवार देर रात गलत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही टेंपो को टक्कर मार दी।

हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त टेंपो ट्रक में फंस कर दूर तक घसीटता चला गया, जिससे टेंपो चालक राजेश और सवार रईस उर्फ सोनू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चार लोग घायल हो गए। हादसे की आवाज सुनकर आवास पर निकाय चुनाव को लेकर बैठक कर रहे एसएसपी वैभव कृष्ण खुद बाहर निकले और थाना पुलिस को सूचना देते हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाया, वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

loading...
शेयर करें