उत्तराखंड में बेखौफ बदमाशों के हौशले बुलंद, फिर किया एटीएम काटने का प्रयास

0

नैनीताल। उत्तराखंड के एक जिले में एक बार फिर से एटीएम काटने का मामला सामने आया है। इस जिले के इंदिरा कालोनी में बेखौफ बदमाशों ने एक्सिस बैंक का एटीएम काटने का प्रयास किया। इस बात का पता जब पुलिस को चला तो महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस आनन फानन मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू।

आपको बताते चले कि शहर के इंदिरा कालोनी में एक्सिस बैंक का एटीएम है। यहां पर पिछले काफी समय से एटीएम गार्ड की तैनाती नहीं है। इस बात का फायदा उठाते हुए बेखौफ बदमाश रात में एटीएम कक्ष में घुसे और गैस कटर से काटने का प्रयास किया। जब बदमाशों को सफलता नहीं मिली तो उन्होने वहां से भाग जाना ही सही समझा।

सुबह के वक्त जब सफाई कर्मी वहां पहुंचा तो उसके होश उड़ा गए, उसने देखा की खुला हुआ है और एटीएम से छेड़छाड़ होने की तस्वीर उसके सामने थी, उसने तुरंत इस बात की सूचना अपने आस पास के लोगों को दी। इस दौरान लोगों की भीड़ वहां एकत्रित हो गई। लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की। अभी मामले की कार्यवाही जारी है। पुलिस कक्ष मे लगे सीसीटीवी फुटेज को काफी बारीखी से खंगाल रही है।

loading...
शेयर करें