शराब के नशे में धुत एक भाई ने दूसरे भाई को उतारा मौत के घाट

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर (Gorakhpur) जिले से दिल देहला देने वाली घटना सामने आयी है। सिकरीगंज थाना क्षेत्र के बारीगांव में जमीन के लालच में आकर एक भाई ने अपने ही सगे भाई को पीट- पीट कर मौत के घाट उतार दिया। सुचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई करने में जुट गयी।

जानकारी के अनुसार सिकरीगंज थाना क्षेत्र के बारीगांव निवासी बालेंद्र सिंह व सोनू सिंह के बीच देर रात शराब के नशे में धुत किसी बात को लेकर थोड़ी कहासुनी हो गयी। इस दौरान विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि नाराज सोनू सिंह ने बालेंद्र को पीट- पीटकर मौत के घाट उतार दिया। परिजनों की चीख सुनकर पड़ोसी व ग्रामीणों की भीड़ इक्क्ठा हो गयी, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर सिकरीगंज थानेदार उपेंद्र मिश्रा मौके पर फोर्स सहित पहुंच गए। पुलिस ने छानबीन कर घटना की वजह तलाशने में जुटी गई।

बेटों ने मिलकर पिता को उतारा था मौत के घाट

हैरत की बात यह है कि स्वर्गीय नित्यानंद सिंह के चार पुत्र थे। एक पुत्र कई वर्षों से लापता चल रहा है। वहीं आठ वर्ष पहले नित्यानंद की हत्या कर उनके बेटों ने पोखरे में गाड़ दिया था। एक सप्ताह बाद नित्यानंद बेटों के इशारे पर शव को बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली थी। मृतक बालेंद्र की शादी हो गई थी, लेकिन नशे की लत के चलते वह भी उसे छोड़कर चली गई थी ।

यह भी पढ़ें: पड़ोसी युवक ने किया 14 साल की नाबलिक से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: अवैध खनन पर जिला प्रशासन ने कसा शिकंजा, सभी रास्तों को किया बंद

Related Articles

Back to top button