एक दोस्त ने खूब निभाई दोस्ती, अपने ही यार को मार दी गोली

0

इलाहाबाद। सीएवी इंटरमीडिएट कॉलेज में पढ़ने वाले अजहर को उसके ही दोस्त ने डीएम ऑफिस के पास गोली मार दी। अजहर 12वीं क्लास का स्टूडेंट है। जानकारी के अनुसार, वो डीएम ऑफिस के पास अपने दोस्त को छोड़ने गया था। मगर उसी दोस्त ने उसको गोली मारी और वहां से फरार हो गया। साथ ही, जिस दूसरे दोस्त ने अजहर को नजदीक हॉस्पिटल पहुंचाया, वो भी अब फरार है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

अजहर के मुताबिक वो गुरूवार शाम अपने दोस्त उधम के साथ घूमने निकला था। दोनों लोग उधम की स्कूटी पर सवार हुए और डीएम ऑफिस के पास पहुंच गए। यहां इन दोनों का दोस्त विकास मिल गया। फिर तीनों लोग वेज बिरयानी खाने के लिए ट्रैफिक लाइन चौराहे चले गए। यहां तीनों ने वेज बिरयानी खाई और फिर निकल लिए।

फिर ये लोग वापस डीएम ऑफिस के पास आये क्योंकि विकास को यही से घर जाना था। तो विकास उतर गया। जैसे ही विकास उतरा वैसे ही अजहर पर फायरिंग हो गई। यह गोली अजहर के पैर में लगी। इतने में अजहर ने पीछे मुड़कर देखा कि आखिर उसे गोली किसने मारी तो उसने देखा कि विकास भाग रहा है।

इस बात पर अजहर को शक हुआ कि उसे गोली मारने का काम विकास का ही है। उसके बाद उधम उसे हॉस्पिटल ले आया। यहां आने के बाद पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। इसके बाद उधम भी वहां से गायब है। अभी तक विकास और उधम दोनों में से किसी का भी पता नहीं चला है। मगर अजहर का यही कहना है कि उसपर गोली विकास ने ही चलाई है।

loading...
शेयर करें