Corona Virus की चपेट में एक के बाद एक भारतीय दिग्गज क्रिकेटर

नई दिल्ली: भारत ( India ) में लोग कोरोना वायरस ( Corona Virus ) की दूसरी लहर के चपेट में तेजी से आ रहे हैं। आम से लेकर खास भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। भारतीय टीम ( Indian Team ) के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एक साथ कोरोना के चपेट में आ गए हैं। भारत में खेली गई वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज ( World Road Safety Series ) में खेलने वाले चार भारतीय खिलाड़ी ( Indian Players ) कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) पाए गए हैं। सबसे पहले सचिन तेंदुलकर ( Sachin Tendulkar ) के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी। इसके बाद से तीन और खिलाड़ी भी पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

कोरोना की चपेट में भारतीय दिग्गज

भारतीय क्रिकेट टीम पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) होने के बाद तीन और दिग्गज खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। क्रिकेट से संन्यास लेने वाले यूसुफ पठान, उनके बी इरफान पठान और एस बद्रीनाथ कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इन सभी खिलड़ियों ने सोशल मीडिया के जरिये इस बात की जानकारी दी है।

हालांकि सबसे बाद में इरफान पठान कोरोना ( Corona ) से पॉजिटिव पाए गए हैं। इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए लिखा, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, मेरे अंदर किसी तरह से लक्ष्ण नहीं पाए गए हैं। मैंने अपने घर पर ही खुद को आइसोलेट कर लिया है। मैं पिछले कुछ दिनों में अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को कोरोना का टेस्ट कराने और खुद को क्वारंटाइन करने की सलाह दूंगा। मैं हर किसी से बस यही एक बात करना चाहूंगा कि मास्क पहने और सोशल डिसटेंसिंग का पालन करें।’

वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में शामिल हुए थे सभी

हाल ही में भारत के छत्तीसगढ़ में खेली गई वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लेजेंड्स की तरफ से कई दिग्गज खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था। इसमें सचिन तेंदलुकर (कप्तान), वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, यूसुफ पठान और इरफान पठान समेत कई खिलाड़ियों शामिल थे। टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में इंडिया लेजेंड्स ने श्रीलंका को हराकर इस टूर्नामेंट को अपने कब्जे में कर लिया था। जिसके बाद इंडिया लेजेंड्स के सभी खिलाड़ियों ने जमकर जीत का जश्न मनाया था। फिलहाल अभी कुछ ही खिलाड़ी के पॉजिटिव होने की खबर है।

यह भी पढ़ें: Corona Update: कोरोना की चपेट में फारूक अब्दुल्ला, पिछले 24 घंटे में मिले इतने केस

Related Articles

Back to top button