छिपकली की वजह से कार डिवाइडर से टकराई एक की मौत,तीन घायल

0

उत्तर प्रदेश: के उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के तकिया गांव के पास रविवार दोपहर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई जिससे कार पलट गई। हादसे में डीएड छात्रा की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसकी बहन समेत तीन लोग घायल हुए है। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहा उनका इलाज चल रहा है

मैनपुरी जनपद के भटपुरा बेवर निवासी दीक्षा (23) पुत्री पंकज मिश्रा लखनऊ के मोहान रोड स्थित शकुंतला मिश्रा यूनिवर्सिटी में डीएड(डिप्लोमा इन एजुकेशन) में प्रथम वर्ष की छात्रा थी। लखनऊ के बुद्धेश्वर चौराहा स्थित एक हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। कुछ दिन पहले वह छुट्टी लेकर घर आई थीरविवार को दीक्षा बहन मानसी (20) व बेवर मैनपुरी के श्यामपुर निवासी शरद सिंह चौहान (25) पुत्र जितेंद्र सिंह के साथ लखनऊ जाने के लिए घर से निकली थी। मानसी के अनुसार एक्सप्रेस-वे पर उन्होंने आगरा से लखनऊ जा रही कार में लिफ्ट ली थी। कार सीतापुर के वजीरनगर निवासी मो. सईद चला रहा था।

दोपहर करीब एक बजे कार जैसे ही बांगरमऊ के तकिया गांव के पास पहुंची तभी अचानक मो. सईद की सीट के पास एक छिपकली आ गई थी। कार चलाते हुए सईद ने कई बार उसे हाथ से हटाने का प्रयास किया। इसी दौरान कार अनियंत्रित हुई और डिवाइडर से टकराकर पलट गई।हादसे में दीक्षा कार से बाहर निकल सड़क किनारे सुरक्षा के लिए लगी लोहे की रेलिंग से टकरा गई। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मानसी, शरद व कार चला रहे मो. सईद घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची यूपीडा की एंबुलेंस ने घायलों को लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। प्राथमिक उपचार के बाद दीक्षा और शरद को जिला अस्पताल व मो. सईद को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

loading...
शेयर करें