जमुई में ऑटोरिक्शा पलटने से एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि झाझा-बोडवा मुख्य सड़क पर नागी डैम के समीप एक ऑटो के पलट जाने से उस पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी।

जमुई: बिहार में जमुई जिले के झाझा थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक ऑटोरिक्शा के पलट जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा एक अन्य घायल हो गया।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि झाझा-बोडवा मुख्य सड़क पर नागी डैम के समीप एक ऑटो के पलट जाने से उस पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी। मृतक की पहचान बाराजोर गांव निवासी राणा पासवान (44) के रूप में की गयी है। राणा पासवान अपने भाई प्रदीप पासवान के साथ मथुआ गांव से ऑटो पर सवार होकर घर आ रहा था। नागी डैम के पास एक ट्रक के चकमा देने के कारण ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। इस दुर्घटना में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गये।

अस्पताल ले जाने के दौरान राणा पासवान की मृत्यु हो गयी 

मिली जानकारी के मुताबित बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने दोनों को इलाज के लिए स्थानीय रेफरल अस्पताल झाझा में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना रेफर कर दिया। पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही राणा पासवान की मौत हो गयी। दुर्घटना के बाद चालक ऑटो लेकर फरार हो गया। इस मामले में मृतक की पत्नी गौरी देवी ने अज्ञात ऑटो चालक के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़े:

Related Articles