One Plus Nord 2 5G स्मार्टफोन 24 जुलाई को होगा लॉन्च, जानें फोन के सारी डिटेल्स

One Plus ने मीडिया को प्रेस रिलीज़ भेजकर खुलासा किया है कि वनप्लस नॉर्ड 2  MediaTek Dimensity 1200 AI प्रोसेसर के साथ आएगा।

नई दिल्ली: One Plus ने भारत में हाल ही में नॉर्ड सीरीज का फोन Nord CE 5G लॉन्च किया है। अब स्मार्टफोन कंपनी One Plus Nord 2 5G  की लॉन्चिंग तारीख कथित रूप से लीक हो गई है। कंपनी ने मीडिया को प्रेस रिलीज़ भेजकर खुलासा किया है कि वनप्लस नॉर्ड 2  MediaTek Dimensity 1200 AI प्रोसेसर के साथ आएगा।

Amazon India पर बिक्रेगी One Plus Nord 2

भारत में यह फोन 24 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा कुछ समय पहले आई AI Benchmark लिस्टिंग से संकेत मिला था कि इस फोन में 8 जीबी रैम (8 GB RAM) मौजूद होगी और यह Android 11 पर काम करेगा। इसके अतिरिक्त Amazon India की वेबसाइट पर वनप्लस नॉर्ड 2 के लिए अगल से एक पेज लाइव हो गया है, जिससे यह भी कंफर्म है कि नया स्मार्टफोन अमेजन इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

One Plus Nord 2 5G स्मार्टफोन
One Plus Nord 2 5G स्मार्टफोन

जानें फोन के नये फिचर्स

फोन में 6.43 इंच फुल HD Screen  + एमोलेड डिस्प्ले होगी जिसका रिफ्रेश रेट 90 Hz है। हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। फोन में रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। खबरों से पता चलता है कि नॉर्ड 2 में 50 मेगापिक्सल सोनी IMX66 सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल सेंसर हैं।

यह भी पढ़ें: Corona Update: देश में COVID-19 के 45,892 नए मामले, जानिए अपने राज्य में आंकड़े

सेल्फी के लिए डिवाइस में पंच-होल नॉच के साथ 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। पावर के लिए इसमें 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: Birthday Special: वो कप्तान, जिसने भारत को शतक और जीत की आदत दिलाया

Related Articles