गंगा किनारे युवा साधू का शव मिलने से मचा हड़कंप, जानें पूरा मामला

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब लोगों ने गंगा के किनारे एक युवा साधू के शव को देखा। लोगों ने आनन- फानन इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। मामला भदोही के कोइरौना थाना के फुलवरिया गांव के बलुआ गंगा घाट का है, जहां शुक्रवार को 26 वर्षीय युवा बाबा खड़ेश्वरी का शव मिला।

आपको बताते चले कि असाम निवासी बाबा यहां कुटिया बनाकर साधना कर रहा था, वह पांच दिन से गायब था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जटाधारी बाबा के आश्रम से तीन सौ मीटर दूर गंगा के तट पर कुटिया बनाकर साधना करता था। उसका किसी के पास आनाजाना नहीं होता था।

मिली जानकारी के मुताबिक लोगों ने 13 मई तक बाबा को कुटिया में देखा था। अब बाबा का क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी फैल गई है। बाबा की कुटिया में रखा सामान, पैसा गायब है, जिससे यह साबित होता है की लूट की नीयत से बाबा की हत्या की गई होगी। लोग बताते हैं कि बाबा कुटिया में ही गुफा का निर्माण कर रहा था। अभी फिलहाल इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles