जम्मू-कश्मीर के बडगाम में मुठभेड़ में मारा गया एक आतंकवादी, दूसरा आतंकी गिरफ्तार

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि "एक आतंकवादी जो बडगाम के चदूरा इलाके में मुठभेड़ स्थल से भागने में कामयाब रहा

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के मोचवा इलाके में मुठभेड़ के बाद एक अज्ञात आतंकवादी मारा गया और एक अन्य आतंकी को गिरफ्तार किया गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार किया गया आतंकवादी शुरू में मुठभेड़ के दौरान भागने में सफल रहा था।

कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि “एक आतंकवादी जो बडगाम के चदूरा इलाके में मुठभेड़ स्थल से भागने में कामयाब रहा, उसे दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के ख्रेव इलाके से गिरफ्तार किया गया है।” उन्होंने आगे बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से एक पिस्तौल और एक ग्रेनेड बरामद किया गया है। आतंकवादी जिस ट्रक में आतंकवादी यात्रा कर रहा था, उस चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। सुरक्षा बल मौके पर मौजूद हैं और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार शाम को केंद्र शासित प्रदेश में एक अलग घटना में रामबन जिले के बनिहाल इलाके में हुए एक विस्फोट में दो लोग घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव 2022: दो दिवसीय यूपी दौरे पर जेपी नड्डा, करेंगे चुनावी मंथन

Related Articles