विधवा महिला के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी फरार, पीड़िता ने दर्ज कराया मुकदमा

नैनीताल। उत्तराखंड में एक बार फिर एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यह घटना है पटेलनगर कोतवाली क्षेत्र की जहां एक महिला को झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस मामले में महिला का आरोप है कि आरोपित ने उससे दोस्ती कर आठ लाख रुपये भी ऐंठ लिए। पीड़िता की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि  एक महिला ने तहरीर दी है। इस तहरीर में पीड़ित महिला ने बताया है कि उसके पति की 2016 में मौत हो गई थी, जिसके बाद उसका संपर्क ओंकार सिंह नाम के व्यक्ति से हुआ। धीरे-धीरे उनकी नजदीकियां बढ़ने लगीं और आरोपित ने उसको झांसे में लेकर कई बार दुष्कर्म किया।

इस बीच आरोपी ने उससे आठ लाख रुपये  मांग लिए और शीघ्र वापस लौटाने का आश्वासन दिया। जिस पर उसने उसे आठ लाख का चेक दे दिया। पीड़ित महिला के मुताबिक बाद में उसे पता चला कि आरोपित पहले से ही शादीशुदा है, जिसके बाद महिला ने तहरीर आरोपित से पैसे वापस मांगे और पुलिस में तहरीर दी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपित अब उसके पैसे वापस नहीं कर रहा है। दबाव बनाने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है।

Related Articles