व्हाट्सऐप के जरिए चल रहा था जिश्मफरोशी का धंधा, 4 आरोपी समेत एक महिला गिरफ्तार

देहरादून। पुलिस ने देहरादून शहर के सहसपुर थाना क्षेत्र में पति-पत्नी द्वारा ऑनलाइन/व्हाट्सऐप ग्रुप के जरिए चलाए जा रहे जिश्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया। सघन चेकिंग के दौरान एक महिला समेत चार आरोपियों को दबोचा गया। पुलिस को मौके से 7 मोबाइल समेत 17000 की नकदी और कई आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुई।

DEHRADOON

दरअसल सहसपुर पुलिस को इस व्हाट्सऐप पर चल रहे जिश्मफरोशी के धंधे के बारे में सूचना मिली जिसपर पुलिस ने एक्शन लेते हुवे 25 मार्च को सेलाकुई में सघन चेकिंग के दौरान एक कार से देह व्यापार के गिरोह को रंगे हाथ दबोचा। इस गिरोह में तीन पुरुष अभियुक्त समेत एक महिला अभियुक्त शामिल थी और साथ ही दो पीड़ित महिलाओं को भी बरामद कर उनके परिवार को सौंपा गया।

सहसपुर थाना प्रभारी ने बताया अभियुक्त जूही शर्मा जो पहले से जिश्मफरोशी के धंधे में संलिप्त थी। जूही की मुलाकात अभियुक्त ओम प्रकाश से हुई जो पूर्व में ड्राईवर का काम करता था। इन दोनों ने शादी कर ली और देहरादून के क्लेमनटाउन में किराए के कमरे पर रहने लगे।

इनदोनो ने ऑनलाइन स्टॉक सर्विस इन देहरदून साईट पर अपना नंबर अपलोड किया और उसके माध्यम से ये व्हाट्सऐप और फेसबुक पर लड़कियों की फोटो भेजकर डील तय करते थे। ग्राहक तह होने के बाद गिरोह के दो आरोपी लड़कियों को ग्राहकों के पास ले जाने का और ले आने का काम करते थे।

ये दोनों उन लड़कियों को फंसाते थे जो पैसे और बेरोजगार की मारी थी। ये उन महिलाओं को काम देने का लालच देखर उनसे जबरदस्ती देह व्यापार करवाते थे।

Related Articles