भाजपा नेता के घर में लगी आग से एक महिला की हुई मौत, चार झुलसे

राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के सदर थाना क्षेत्र में एक मकान में सोमवार तड़के आग लगने से एक महिला की मौत हाे गयी जबकि चार अन्य झुलस गये।

चित्तौड़गढ़ : राजस्थान में चित्तौड़गढ़ के सदर थाना क्षेत्र में एक मकान में सोमवार तड़के आग लगने से एक महिला की मौत हाे गयी जबकि चार अन्य झुलस गये। थानाधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि प्रतापनगर निवासी भाजपा नेता विनोद फुलवानी के घर में तड़के करीब चार बजे अचानक आग लग गई जो तेजी से फैलती हुई ऊपर की मंजिल तक पहुंच गई। धुंए के कारण विनोद ने छत से कूदकर जान बचाई एवं पुलिस तथा दमकल को सूचना दी।

उन्होंने बताया कि दमकलकर्मियों ने झुलसी एवं बेहोशी की हालत में घर में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन विनोद की बहन आरती का पता नही चला। बाद में बुझने पर वह स्नानागार में मिली जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि उनके पति दिली एवं पुत्री को गंभीर होने पर उदयपुर रेफर किया गया है। एक अन्य हल्का झुलस गयी जबकि विनोद के कूदने से पांव की हड्डियां टूट गई।

यह भी पढ़ें :

बताया जाता है कि विनोद की बहन आरती अजमेर से अपने परिवार के साथ यहां आई हुई थी और ये सभी आज सुबह अजमेर के लिए निकलने वाले थे और यह हादसा हो गया। आरती का शव स्नानागार में पड़ा होने एवं वहां गीजर के जलने से माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट गीजर में ही हुआ और आग इतनी तेजी से फैली कि उसे बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Related Articles