महिला ही पति बनकर दो महिलाओं से चार साल तक बनाती रही शारीरिक संबंध, जब पता चला तो…

0

नैनीताल। उत्तराखंड में इस बार एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इस मामले के सामने आने के बाद लोगों की आंखे खुली की खुली रह गयी । पुलिस के सामने भी यह बहुत अचंभित औऱ चौका देने वाला मामला रहा। यह मान लीजिए कि आंखों के सामने सच का बेनकाब होना भी किसी झूठ की तरह ही लग रहा था, लेकिन बात तो सो सौ फीसद सच्ची निकली।

दरअसल इस घटना में एक युवती ने पुरुष का रूप लेकर एक नहीं दो महिलाओं से शादी की। दोनों के साथ पति-पत्नी के संबंध भी निभाए पर सच्चाई फिर भी सामने नहीं आई। राज तब खुला जब पति-पत्नी के बीच चार साल के रिश्तों के बीच उठा पठक हुई। पुलिस ने आऱोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि हल्द्वानी पुलिस रिकॉर्ड में यह अब तक का सबसे चर्चित, हैरतभरा और दिमाग पर जोर डालने वाला मामला बन गया। चलिए अब आपको बताते है पूरी सच्ची घटना के बारे में सन् 2014 में वेलेंटाइन डे को काठगोदाम निवासी एक महिला की शादी उत्तर प्रदेश के धामपुर, जिला बिजनौर निवासी कृष्णा सेन से हुई थी। दोनों हल्द्वानी के मल्ला गोरखपुर इलाके में किराये के मकान में रहने लगे।

इसी दौरान आरोपी पति ने सीएफएल फैक्ट्री लगाने की बात कहकर महिला से अलग-अलग किस्तों में आठ लाख रुपये ले लिए। साल 2016 में महिला को पति के दूसरी महिला से भी शादी करने का पता चला। साल 2017 में पहली पत्नि ने आरोपी को कई मामले में दोषी ठहराते हुए केस दर्ज कराया। जिसके बाद से पुलिस आरोपी को तलाश  रही थी। गत रात पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस की सख्ती पर वह टूट गया। राज खोला तो सभी भौचक थे। उसने कहा कि वह पुरुष है ही नहीं तो शादी कैसे कर सकता है।

मेडिकल परीक्षण कराने के बाद इसकी वैधानिक पुष्टि भी हो गई। अब पुलिस हैरत में थी कि जिन महिलाओं से इसने शादी की वह इतने दिनों तक यह बात जान क्यों नहीं पाईं। जबकि पीड़ित पत्नी ने भी कथित पति द्वारा शारीरिक संबंध बनाने की बात स्वीकारी गई।

जानें कैसे एक महिला पति बनकर दूसरी महिला से बनाती थी शारिरिक संबंध

कड़ाई से पूछताछ हुई तो पता चला कि वह कमरे में पत्नी के साथ होने पर अंधेरा कर देता था। उसने एक ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी से सेक्स खिलौने मंगाए थे। अंधेरे में उसने सेक्स खिलौनों से शारीरिक संबंध बनाते की बात स्वीकारी। पुलिस ने अब आरोपी कृष्णा सेन को जालसाजी व महिलाओं के यौन उत्पीडऩ के मामले में जेल भेजा है। पुलिस अधीक्षक जन्मेजय प्रभाकर खंडूडी का कहना है कि युवती के पुरुष बनकर दो महिलाओं से शादी करने का मामला अचंभित करने वाला रहा। प्राथमिक जांच में युवती के महिलाओं संग ठगी का मामला सामने आया है।

loading...
शेयर करें