चलती कार से गिर गई एक साल की बच्ची, फिर हुआ कुछ ऐसा… CCTV में खुलासा…

0

नई दिल्ली: केरल में एक ऐसा हादसा हुआ,जो हर किसी को हैरान कर दिया. मुन्नार क्षेत्र के इडुक्की जिले में एक साल की बच्ची कार से गिर गई. लेकिन बच्ची को बचा लिया गया है और उसे माता-पिता से हवाले कर दिया है. पर्यटन नगरी मुन्नार के सब इंस्पेक्टर को शनिवार की रात जंगल के वॉर्डन से एक अलार्म कॉल आया. जिसमें कहा गया कि सड़के के बीच में एक बच्चे को रेंगता हुआ पाया गया है. एक चेक पोस्ट के पास उसे घायल अवस्था में देखा गया. लड़की काटने लगी नाखुन तो कुत्ते ने की बेहोश होने की एक्टिंग, वायरल हुआ विडियो…

पुलिस के मुताबिक, माता-पिता और पूरा परिवार कार में मौजूद था.वो तमिलनाडु में मंदिर के दर्शन करने गए थे और वापिस लौट रहे थे. जिस वक्त बच्ची कार से गिरी, उस वक्त पूरा परिवार सो रहा था. उनको पता भी नहीं था कि बच्ची गिर गई है. जंगल के वॉर्डन ने देखा कि एक बच्ची चेक पोस्ट के पास अंधेरे में रेंग रही है.

यूपी में कार चलाते वक्त नहीं पहना हेलमेट तो काट दिया चालान, शख्स ने किया अब ऐसा की ….

सब इंस्पेक्टर संतोष ने कहा- मुझे रात करीब 9:40 पर एक अलार्म कॉल आया. 10 बजे बच्ची हमारे पास थी. उसे चिकित्सा सहायता दी गई. रात 11 बजे तक सभी पुलिस थानों में संदेश भेज दिया गया. हमे पता चला कि 6 किलोमीटर दूर एक पुलिस स्टेशन में बच्चे की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई है. हमने माता-पिता को बुलाया और बच्चे को दे दिया गया.वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि बच्ची कार से गिरती है और सड़क पर रेंगने लगती है. सड़क पर कोई भी मौजूद नहीं था. वो रेंगते हुए सड़के के पार निकल जाती है. जिसके बाद जंगल के वॉर्डन उसको ले जाते हैं.
loading...
शेयर करें