गोबिंद सागर झील में नाव पलटने से एक युवक की मौत, दो लापता

पुलिस ने बताया कि थाना बंगाणा अंतर्गत खनोह स्थित गोबिंद सागत झील में चार युवक खुद की नाव लेकर उतर गये। बताया जाता है कि झील के मध्य पहुंचने पर नाव अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे चारों युवक डूब गये।

शिमला: हिमाचल प्रदेश में उना जिले में गोबिंद सागर झील में मंगलवार को एक नाव के पलटने से इसमें सवार एक युवक की मौत हो गई और दो लापता हैं। जबकि एक युवक ने तैर कर जान बचा ली।

पुलिस ने बताया कि थाना बंगाणा अंतर्गत खनोह स्थित गोबिंद सागत झील में चार युवक खुद की नाव लेकर उतर गये। बताया जाता है कि झील के मध्य पहुंचने पर नाव अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे चारों युवक डूब गये। इनमें से एक को तैरना आता था और उसने किनारे पहुंच कर जान बचा ली जबकि तीन अन्य युवक तैरना नहीं जानते थे। सूचना मिलते ही गोताखोराें के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक का शव पानी से बरामद कर लिया लेकिन दो अभी तक लापता हैं। मृतक की पहचान करनैल सिंह निवासी थाना कलां गांव के रूप में की गई है। जबकि चुलहड़ी निवासी आशु और मकड़ैल निवासी दीपक की तलाश की जा रही है।

सूचना मिलने पर कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर भी मौके पर जाकर सर्च ऑपरेशन का जायजा लिया और प्रशासन को इसे जारी रखने के निर्देश दिए ताकि लापता युवकों की तलाश की जा सके।

यह भी पढ़े: शाह के साथ किसान नेताओं की बैठक बेनतीजा, बुधवार को सरकार देगी प्रस्ताव

Related Articles