OnePlus 8 सीरीज़ की कीमत नहीं होगी Samsung Galaxy S20 5G से ज्यादा

0

नई दिल्ली: OnePlus 8 स्मार्टफोन 14 अप्रैल को लॉन्च होने वाले हैं। कंपनी ने पिछले मॉडल के मुकाबले दोनों आगामी स्मार्टफोन फोन के फीचर्स में कुछ बदलाव किए हैं। एक नई रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि OnePlus के सीईओ Pete Lau ने आगामी वनप्लस 8 सीरीज़ की कीमत क्या हो सकती है, इसका अंदाज़ा दे दिया है। इतना ही नहीं, डिवाइसों की डिस्प्ले को बेंचमार्च करने वाली वेबसाइट DisplayMate ने लॉन्च से पहले OnePlus 8 फोन के डिस्प्ले का टेस्ट किया है और इसे A+ ग्रेड दिया है। इसके अलावा OnePlus 8 Pro ने DisplayMate के टेस्ट में 13 डिस्प्ले परफॉर्मेंस रिकॉर्ड तोड़े हैं।
Lau ने Business Insider को बताया है कि वनप्लस 8 सीरीज़ के फोन की कीमत 1,000 डॉलर (लगभग 76,400 रुपये) से अधिक नहीं होगी। हालांकि उन्होंने वनप्लस 8 और वनप्लस 8 प्रो की अलग से सटीक कीमतों की जानकारी नहीं दी, लेकिन उनके बयान से पता चलता है कि सबसे हाई-एंड वनप्लस 8 वेरिएंट  1,000 डॉलर से कम होगा। इसका मतलब है कि सबसे महंगा OnePlus 8 Series फोन अभी भी Samsung Galaxy S20 5G विकल्प से सस्ता होगा, जो कि 999.99 डॉलर (लगभग 76,400 रुपये) से शुरू होता है। वनप्लस 8 फोन 5जी नेटवर्क भी सपोर्ट करेगा, जिसकी पुष्टी पहले ही हो चुकी है। यह भी कंफर्म है कि फोन में क्वालकॉम का Snapdragon 865 चिपसेट दिया जाएगा।

OnePlus 8 सीरीज़ के प्रतिस्पर्धा की तुलना में भले ही इसकी कीमत कम हो, फिर भी यह सीरीज़ अपने पिछले मॉडल की तुलना में थोड़ी महंगी हो सकती है। Lau कथित तौर पर कहते हैं कि फोन का ज्यादा दाम 5G जैसी सुविधा के साथ आने वाली तकनीकी चुनौतियों के कारण होगा।

डिस्प्लेमेट ने यह भी ट्वीट किया है कि OnePlus 8 सीरीज़ के स्मार्टफोन ने सबसे ज्यादा A+ परफॉर्मेंस रेटिंग हासिल की है। कंपनी ने पहले ही वनप्लस 8 फोन की अपनी इन-डेप्थ डिस्प्ले टेस्टिंग कर ली है और फोन ने कलर एक्यूरेसी सहित 10 से अधिक डिस्प्ले परफॉर्मेंस रिकॉर्ड बनाए हैं। हालांकि फर्म ने टेस्ट की पूरी जानकारी का खुलासा नहीं किया है और हमें उम्मीद है कि डिस्प्ले की टेस्टिंग से संबंधित सभी जानकारी स्मार्टफोन के लॉन्च के बाद प्रकाशित होगी।

loading...
शेयर करें