OnePlus 9R की आज पहली सेल, बड़े फीचर्स के साथ मिलेगा बड़ा डिस्काउंट

48 Megapixels camera और 4500mAh की बैटरी इस फोन को शानदार बनाती है। ऐसे में आपको फोन खरीदने से पहले फोन के बारे में कुछ जानकारी होनी चाहिए। 

नई दिल्ली: OnePlus 9R की भारत में आज पहली सेल लगने वाली है। इस फोन को Amazon से खरीदने पर ग्राहकों को 2000 रुपये तक का डिस्काउंट ( Discount ) भी दिया जा रहा है। 48 Megapixels camera और 4500mAh की बैटरी इस फोन को शानदार बनाती है। ऐसे में आपको फोन खरीदने से पहले फोन के बारे में कुछ जानकारी होनी चाहिए।

अगर हम OnePlus 9R के खासियतों की बात करें तो इसमें दमदार 4500mAh की बैटरी दी गई है। जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है। जिसका मेन कैमरा 48 Megapixels का है। साथ ही फोन में अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस ( Ultra wide angle lens ) का 16 मेगापिक्सल लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 5 Megapixel का मोनोक्रोम सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 Megapixel का कैमरा दिया गया है। फोन में 6.55 इंच का FHD+ flexible AMOLED स्क्रीन दिया गया है। जो आपके गेमिंग और वीडियो के अनुभव को शानदार बनाता है, बता दें कि इस फोन में इन-डिस्पले फिंगर प्रिंट सेंसर की सुविधा भी दी गई है। इस फोन को आप दो रंगों कार्बन ब्लैक और लेक ब्लू में खरीद सकते हैं। \

OnePlus 9R Price

OnePlus 9R की पहली सेल आज कंपनी के अधिकारिक वेबसाइट के साथ Amazon पर भी होगी। यह फोन 2 वेरिएंट 8 GB Ram और 128 GB स्टोरेज, 12 GB Ram और 256 GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है. फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 43,999 रुपये हैं। बता दें कि इस फोन को Debit, Credit Card की खरीद पर इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। SBI यूजर्स को फोन की खरीद पर 2000 रुपये तक का डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यह ऑफर सिमित समय के लिए ही दिया जा रहा है।

यह भी पढ़े: Mumbai: धारा 144 लागू, शूटिंग सहित इन बड़े व्यवसायों पर लगी रोक, नई Guidelines जारी

Related Articles

Back to top button