OnePlus 9RT 13 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानें कुछ ख़ास बातें

नई दिल्ली: OnePlus ने घोषणा की है कि वह 13 अक्टूबर को बहुप्रतीक्षित OnePlus 9RT लॉन्च करेगी। मिली जानकारी के मुताबिक, OnePlus 9RT इस साल की शुरुआत में लॉन्च किए गए OnePlus 9R का अपग्रेड होगा। अन्य ‘टी’ मॉडल की तरह, यह भी अपने पूर्ववर्ती पर एक मामूली अपग्रेड होने की उम्मीद है।

30 हजार से होगी OnePlus 9RT की शुरुवात

अफवाहें बताती हैं कि स्मार्टफोन पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप के साथ आएगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी OnePlus 9RT के साथ-साथ OnePlus Buds Z2 भी लॉन्च कर सकती है।

OnePlus ने बहुप्रतीक्षित OnePlus 9RT की लॉन्च तिथि की घोषणा करने के लिए Weibo को एक मंच के रूप में लिया। पोस्ट के अनुसार, स्मार्टफोन चीन में 13 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे सीएसटी एशिया (शाम 5 बजे IST) पर लॉन्च होगा। OnePlus Buds Z2 सही मायने में वायरलेस ईयरबड्स Weibo पर पोस्ट किए गए टीज़र के साथ, कंपनी ने घोषणा की है कि OnePlus 9RT के साथ, कंपनी भी लॉन्च करेगी।

यह भी ध्यान देने योग्य है कि OnePlus ने चीन में OnePlus 9RT के लिए प्री-ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। स्मार्टफोन को पहले ही चीनी ई-कॉमर्स साइट JD.com पर लिस्ट किया जा चुका है। OnePlus 9RT और OnePlus Buds Z2 के भी भारतीय बाजार में आने की उम्मीद है। हालाँकि, दोनों उत्पादों की भारत लॉन्च तिथि की घोषणा की जानी बाकी है। जहां तक ​​कीमत का सवाल है, OnePlus 9RT के रुपये के बीच कहीं लॉन्च होने की उम्मीद है। 30,000 से रु. 40,000, जब यह भारत में आता है।

यह भी पढ़ें: शिक्षा मंत्री का विवादित बयान, ‘महिलाओं की संख्या ज्यादा होने से स्कूलों में ज्यादा झगड़े’

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles