OnePlus की कीमत और स्पेसिफिकेशन लॉन्च होने से पहले लीक

0

नई दिल्ली: OnePlus Nord स्मार्टफोन लेकर आया है आप के लिए अलग आगामी वनप्लस स्मार्टफोन के रियर कैमरा सेटअप की झलक भी ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। पहले दावा किया गया था कि वनप्लस नॉर्ड का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा OnePlus ने भी अपने वनप्लस नॉर्ड इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया प्रोमो वीडिया साझा किया है, जिसमें वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन के चार कलर ऑप्शन की झलक दिखी है। बता दें, वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन 21 जुलाई को लॉन्च होने वाला है।

OnePlus Nord price (rumoured)

evoMAG.ro रोमानियन रिटेलर ने OnePlus Nord स्मार्टफोन को रेंडर के साथ लिस्ट किया है, जिसमें आगामी डिवाइस के फ्रंट और बैक पैनल दिखाई दिए हैं। ऑनलाइन लिस्टिंग के अनुसार, इस फोन के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत RON 2,229.99 (लगभग 39,000 रुपये) होगी।अगर हम लिस्ट की गई कीमत को डॉलर में बदले, तो यह तकरीबन 536 डॉलर की रकम है जो कि 500 डॉलर से ज्यादा है। वनप्लस ने अपने पुराने खुलासे में जानकारी दी थी कि वनप्लस नॉर्ड की कीमत 500 डॉलर से कम होगी। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि रोमानियन साइट पर लिस्ट कीमत सही है या फिर केवल एक प्लेसहोल्डर है।

OnePlus Nord specifications (rumoured)

कीमत के अलावा, रिटेल साइट से वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन के कथित स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा हुआ है। दावा किया गया है कि यह डुअल-सिम स्मार्टफोन है, जिसमें 6.55 इंच सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765जी प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसकी जानकारी पहले से ही वनप्लस ने दे दी थी। साथ ही इस फोन की बैटरी 4,3000 एमएएच की होगी।इसमें 5जी सपोर्ट का भी उल्लेख किया गया है, जिसकी पुष्टि OnePlus Europe के प्रमुख Tuomas Lampén ने फोर्ब्स के एक इंटरव्यू में की थी।

लिस्टिंग के अनुसार, वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का है, 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है और तीसरा व आखिरी 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। हालांकि, एक पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, बिल्कुल OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की तरह।

इस मामले से जुड़े सूत्रों के हवाले से Android Central की लेटेस्ट रिपोर्ट बताती है  कि वनप्लस नॉर्ड क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा, इसके साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस दिया जाएगा।

हाल ही में OnePlus के को-फाउंडर Carl Pei ने अपने ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि नया फोन ‘फ्लैगशिप कैमरा’ अनुभव प्रदान करेगा। जिसका प्राइमरी सेंसर Sony IMX586 का हो सकता है, जो कि OnePlus 8 में भी उपलब्ध था। इसके अलावा हाल ही में टीज़ करके यह भी जानकारी दी गई है कि यह नया स्मार्टफोन मॉडल ऑप्टिकल इमेज़ स्टेब्लाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आएगा।

रेगुलर टीज़र्स के अलावा, वनप्लस नॉर्ड इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए वनप्लस ने डॉक्यूमेंटरी सीरीज़ भी शुरू की है। इस सीरीज़ के पहले एपिसोड़ में फोन के प्रोटोटाइप की झलक दिखाई गई है। मंगलवार को ज़ारी किए नए एपिसोड में कंपनी ने फोन के चार अलग कलर ऑप्शन की झलक दिखाई है।आपको बता दें, वनप्लस नॉर्ड स्मार्टफोन ब्राइट ब्लू, मिंट ग्रीन, ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा। पुरानी रिपोर्ट में स्मार्टफोन के ग्रे वेरिएंट की झलक दिख चुकी है।

loading...
शेयर करें