बेहद कम किमत में OnePlus TV 40Y1 भारत में लॉन्च, जानिए इसके शानदार फिचर्स के बारें में

OnePlus ने भारतीय बाजार में आज अपने स्मार्ट टीवी की Y सीरीज को एक्सपेंड करते हुए OnePlus TV 40Y1 को लॉन्च कर दिया है।

नई दिल्ली: OnePlus ने भारतीय बाजार में आज अपने स्मार्ट टीवी की Y सीरीज को एक्सपेंड करते हुए OnePlus TV 40Y1 को लॉन्च कर दिया है। इससे पहले इस सीरीज के तहत 32 इंच और 43 इंच वाले मॉडल की उपलब्ध थे लेकिन अब कंपनी ने 40 इंच वाला मॉडल भी बाजार में उतार दिया है। यह टीवी Android TV 9 बेस्ड OxygenPlay पर आधारित है और इसमें ​बिल्ट-इन क्रोमकास्ट सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा शानदार साउंड क्वालिटी के लिए इस टीवी में 20W स्पीकर्स दिए गए हैं जो ​कि Dolby Audio सपोर्ट के साथ आते हैं।

कीमत, उपलब्धता व ऑफर्स

OnePlus TV 40Y1 को भारतीय बाजार में 23,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है और यह सिंगल ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। इसकी सेल 1 जून से शुरू होगी और यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकेंगे. कंपनी ने इस टीवी के साथ कुछ लॉन्च ऑफर्स भी पेश किए हैं जिनका लाभ उठाकर इसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है. SBI क्रेडिट कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन पर यूजर्स को सीधे 1,000 रुपये का ऑफ मिलेगा। वहीं American Express कार्ड पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स इसे नो कोस्ट ईएमआई विकल्प के साथ भी खरीद सकते हैं।

फीचर्स

OnePlus TV 40Y1 में 40 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,920×1,080 पिक्सल है. Android TV 9 बेस्ड OxygenPlay पर आधारित यह टीवी 64-bit प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें कंपनी का Gamma Engine उपयोग किया गया है जो कि बेहतरीन वीडियो कंटेंट की सुविधा प्रदान करता है. इसमें 1GB रैम के साथ 8GB इंटरनल मेमोरी दी गई है।

इस टीवी में आपको शानदार साउंड क्वालिटी के लिए 20W स्पीकर्स और Dolby Audio सपोर्ट मिलेगा। खास बात है कि यह बिल्ट-इन क्रोमकास्ट सपोर्ट के साथ आता है, जिसकी मदद से यूजर्स गूगल प्ले स्टोर, गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट का उपयोग कर सकते हैं। OnePlus TV 40Y1 में यूजर्स को Prime Video, Netflix, YouTube और कई अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म की सुविधा मिलेगी।

यह भी पढ़ें: इस भारतीय बल्लेबाज की तबियत में सुधार, भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड जाने की उम्मीद

Related Articles

Back to top button