सलाद में प्याज नहीं देने पर, अपने ही साथी पर हमला

सलाद में प्याज नहीं देने पर रियासत अली नाम के शख्स ने साथी पवन के ऊपर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। जी हाँ सलाद को लेकर अपने ही साथी पर हमला, दरअसल, यहां खाने के साथ सलाद में प्याज नहीं देने पर रियासत अली नाम के शख्स ने साथी पवन के ऊपर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

हमले में पवन गंभीर रूप से घायल हो गया और बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। पवन के गिरते ही रियासत अली वहां से फरार हो गया। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने पवन को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के बाद डॉक्टर ने बताया के अब उसकी हालत खतरे से बाहर है।

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

पुलिस ने बताया कि मामले में हत्या का प्रयास करने संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी गई है। जांच के दौरान घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई और कई स्थानों पर छापे मारे गए।

उन्होंने बताया कि विभिन्न स्थानों पर 500 से अधिक मजदूरों से आरोपी की तस्वीर दिखाकर पूछताछ की गई है । जिसके बाद आरोपी को पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के नजदीक लेबर कैम्प कंपनी के पास के फुटपाथ से पकड़ा गया। अधिकारी ने बताया कि अपराध में इस्तेमाल चाकू को भी जब्त कर लिया गया है। पुलिस ने कहा आरोपी के साथ कानून के तहत कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़े: अयोध्या में जल्द शुरू हो सकता है मस्जिद निर्माण

Related Articles

Back to top button