‘मात्र 45 दिन शेष हैं, 2 मई के बाद TMC की सरकार की विदाई सुनिश्चित है’

पश्चिम बंगाल में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चुनाव से पहले पुरुलिया, बांकुड़ा और पश्चिम मेदिनीपुर में जनसभा को संबोधित किया

मेदिनीपुर: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आगामी विधानसभा 2021 से पहले मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बंगाल के पुरुलिया, बांकुड़ा और पश्चिम मेदिनीपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने TMC सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने बोला कि मात्र 45 दिन शेष हैं। 02 मई के बाद TMC की सरकार की विदाई सुनिश्चित है।

TMC पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बोला कि जनसभा में मौजूद अपार जनमानस ने आज एक बार फिर साबित कर दिया कि TMC सरकार के अन्याय और अत्याचार के खिलाफ यहां के लोग लड़ते हुए अपनी मंजिल को निश्चित रूप से प्राप्त करेंगे। उन्होंने बोला कि बंगाल को TMC, कांग्रेस और कम्युनिस्टों की गुंडागर्दी का अड्डा नहीं बनने देना है।

मंदिर में चंडी पाठ

सीएम योगी ने कहा कि वर्ष 2014 के पहले इस देश के अंदर एक ऐसी पीढ़ी जन्मी जिसका सेकुलरिज्म मन्दिर जाने से खतरे में पड़ जाता था। लेकिन आज मैं देख रहा हूं कि ममता दीदी भी अब मंदिर में ‘चंडी पाठ’ कर रही हैं। उन्होने कहा कि बंगाल की ही धरती पर जन्मे स्वामी विवेकानंद जी ने वैश्विक मंच पर कहा था कि ‘गर्व से कहो, हम हिन्दू हैं। जो राम से हमें अलग करने का प्रयास करेगा उसे सत्ता से वंचित होना पड़ेगा।

बंगाल में जन धन खाता

आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने गरीब के धन को सीधे उसके खाते में भेजने के लिए ‘जन धन’ खाते खुलवाने की व्यवस्था की लेकिन बंगाल में ममता दीदी ने जन धन खाता भी नहीं खोलने दिया क्योंकि अगर पैसा सीधे गरीब के खाते में जाने लगेगा तो TMC के गुंडों की दुकानदारी बंद हो जाएगी।

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव होगा। पहला चरण- 27 मार्च को होगा, दूसरा- 1 अप्रैल, तीसरा- 6 अप्रैल, चौथा- 10 अप्रैल, पांचवां चरण- 17 अप्रैल, छठा चरण- 22 अप्रैल, सातवां चरण- 26 अप्रैल, आठवें चरण का मतदान- 29 अप्रैल को होगा।

यह भी पढ़ेSaina Nehwal आज मना रहीं हैं अपना जन्मदिन, जानें कब रिलीज़ होगी Biopic

Related Articles