‘केवल भाजपा ही दिखा सकती है जम्मू-कश्मीर को विकास और सुशासन का रास्ता’

अनंतनाग जिले के वुलरहामा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, "भाजपा वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति से पूरी तरह से मुक्त है

श्रीनगर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने अनंतनाग में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, “जम्मू- कश्मीर के लाेग पूरी तरह से भाजपा के साथ हैं क्योंकि वे जानते हैं कि विकास ही कश्मीर घाटी के लिए एकमात्र रास्ता है और केवल भाजपा ही ऐसी पार्टी है जो प्रदेश में सुशासन दे सकती है।”

‘वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति से पूरी तरह मुक्त है भाजपा’

अनंतनाग जिले के वुलरहामा गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाहनवाज हुसैन ने कहा कि, “भाजपा वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति से पूरी तरह से मुक्त है और चुनाव में जीत के बाद पार्टी जम्मू-कश्मीर को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने तथा सभी नागरिकों के विकास के लिए काम करेगी। हुसैन ने घाटी में हो रहे जिला विकास परिषद (डीडीसी) के चुनाव के मद्देनजर आतंकवाद से प्रभावित रह चुके अनंतनाग जिले के एक गांव में पार्टी उम्मीदवार के पक्ष में रोड शो किया।

जानकारी के मुताबिक शाहनवाज हुसैन ने शनिवार को चुनाव प्रचार के सिलसिले में अनंतनाग जिले के श्रीगुफवारा और वुलरहामा गांव का दौरा भी किया। उनके साथ इस दौरान भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सोफी युसुफ और प्रवक्ता द्रक्ष अंद्राभी भी मौजूद रहे। भाजपा नेता ने श्रीगुफवारा से वुलरहामा तक एक रोड शो भी किया।

‘गुपकार संगठन के नेताओं ने किया घाटी को अंधेरे में धकेलने का काम’

भाजपा नेता ने कहा कि, “पिछले कईं दशकों से गुपकार संगठन से जुड़े हुए नेताओं ने घाटी के संसाधनों को केवल लूटने का काम किया है और घाटी को अंधेरे में धकेलने का काम किया है। यह नेता अपने गलत कार्यों को छिपाने के लिए अब गुपकार संगठन बनाकर राजनीति कर रहे हैं।

‘भाजपा गुजरात की तरह करना चाहती है जम्मू-कश्मीर का विकास’

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि भाजपा जम्मू-कश्मीर का विकास गुजरात की तरह करना चाहती है और इस विजन को लेकर ही डीडीसी चुनाव में आई है। उन्होंने कहा, “ हमारे डीडीसी चुनाव का अर्थ है जम्मू-कश्मीर को वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति से पूरी तरह से मुक्त करना तथा सभी का विकास कर इसे भ्रष्टाचार मुक्त बनाना।”

ये भी पढ़ें: श्रीनगर में आतंकवादियों ने फिर मंचाई दहशतगर्दी, पुलिस कांस्टेबल समेत दो घायल

Related Articles