सिर्फ समाजवादी पार्टी ही भाजपा को रोक सकती है

0

आगरा। आगरा में आज समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अधिवेशन हो रहा है। इस अधिवेशन में पांच सालों के लिए सपा के सुलतान बने अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा साथ ही चुनौती भी दे डाली।

 

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी में ही भाजपा को रोकने और लोहा लेने का दम है। उन्होंने कहा कि जल्द ही हम अपनी पार्टी का विस्तार करेंगे और इसे राष्ट्रीय पार्टी बना लेंगे। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा को रोकने के लिए रणनीति से होगा काम। आगे आने वाले चुनाव में हम ज्यादा सीटें लाएंगे। सरकार के अन्याय को हमें रोकना है।

अखिलेश यादव ने कहा कि केंद्र की नीतियों की वजह से हर वर्ग परेशान है। पूरा देश बर्बाद हो रहा है। इस पार्टी ने कर्ज माफी के नाम पर किसानों के साथ बेहद गंदा मजाक किया है। अखिलेश ने भी नोटबंदी और जीएसटी का मुद्दा उठाया।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी को लेकर बड़े बड़े दावे किये गए थे लेकिन हालात और बिगड़ गए हैं। इसकी वजह से कारोबार की रफ़्तार धीमी हुई अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। वहीं जो जीएसटी लागू होने के बाद से कारोबार से बिल्कुल ठप हो गया है। अखिलेश यादव ने कहा कि देश में भाजपा को कोई रोक सकता है तो उत्तर प्रदेश और समाजवादी पार्टी।

उन्होंने इस दौरान यह भी दावा किया कि उनके साथ नेता जी यानि मुलायम सिंह का आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि नेता जी ने हमारा मनोबल बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले सड़क पर नाराजगी जताई, फिर नदी किनारे पर नाराजगी जताई। अब ताजमहल पर नाराजगी जता रहे हैं।

loading...
शेयर करें