शासन प्रशासन की तत्परता से ही, देश में बच्चियां सुरक्षित रह सकती है : लक्ष्य

लखनऊ: लक्ष्य की टीम ने लक्ष्य कमांडर रेखा आर्या व लक्ष्य युथ कमांडर राहुल कुमार के नेतृत्व में दिल्ली की गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए एक कैंडल मार्च का आयोजन लखनऊ के गांव सरोसा में किया। जिसमें गांव के लोगों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस कैंडल मार्च में लक्ष्य कमांडरों ने गांव वासियों के साथ मिलकर गुड़िया को न्याय दिलाने के लिए, बच्चियों की सुरक्षा के लिए जोरदार नारे लगाए, लक्ष्य कमांडरों में इस घटना को लेकर शासन प्रशासन के प्रति आक्रोश साफ दिखाई दे रहा था।

शासन प्रशासन की तत्परता से ही, देश में बच्चियां सुरक्षित रह सकती है। अगर देश प्रदेश में शासन प्रशासन दुरुस्त हो अर्थात् स्वच्छ, ईमानदार व निष्पक्ष हो,तो देश में बच्चियों पर हो रहे अत्याचारों पर एकदम लगाम लग जाएगी। यह बात लक्ष्य कमांडरों ने अपने सम्बोधन में कही।

उन्होंने कहा कि शासन प्रशासन को इस प्रकार की घटनाओं की ईमानदरी के साथ जिम्मेदारी लेनी चाहिए और देश के नागरिकों को भी ऐसी घटनाओं में जाति व धर्म नहीं देखना चाहिए। लक्ष्य कमांडरों ने जोर देते हुए कहा कि अगर स्वच्छ, ईमानदार व नि:स्वार्थ शासन प्रशासन चाहते हो तो आवाज बुलंद करनी होगी।

इस कैंडल मार्च में लक्ष्य कमांडर रेखा आर्या, विमलेश चौधरी, सुमन बौद्ध, मिथलेश गौतम, माधुरी रावत, रेखा कुमारी, किरण, कलावती, आशा, रूचि, मानसी, लक्ष्मी, व लक्ष्य युथ कमांडर राहुल कुमार, अखिलेश गौतम, प्रदीप, आनन्द कुमार ने हिस्सा लिया।

Related Articles