सुशांत को याद कर भावुक हुई ऑनस्क्रीन बहन, कहा- तुम अपने साथ जाने का रहस्य..

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून (2020) को खुद को खत्म कर लिया था और उनके इस कदम से हर किसी को अंदर तक हिलाकर रख दिया है। सुशांत सिंह राजपूत का परिवार और फैंस सदमे में हैं और अब भी कोई इस बात का यकीन नहीं कर पा रहा है कि वो अब इस दुनिया में नहीं रहें।

 

एम एस धोनी की बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत की बहन का रोल अदा कर चुकी अदाकारा भूमिका चावला को रह-रहकर उनकी याद सता रही है। भूमिका चावला ने सोशल मीडिया पर अपनी और सुशांत की एक तस्वीर को शेयर करके इमोशनल पोस्ट लिखा है।

भूमिका चावला ने इस पोस्ट में लिखा है कि, ‘डियर सुशांत, आप जहां भी है…भगवान के हाथों में हैं। आपको गए हुए आज 1 हफ्ता हो चुका है। आपके जाने की क्या वजह रही…ये वजह भी आपके साथ ही चली गई। जो लोग इससे प्रभावित हुए है मैं उनसे यहीं कहूंगी कि आप अपना ख्याल रखिए और अपने आसपास के लोगों पर भी ध्यान दीजिए। ऐसा क्यों हुआ…इसे लेकर कई तरह के अनुमान लगाए जा रहे हैं। कीचड़ उछाला जा रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि कौन जिम्मेदार है…इंडस्ट्री ने ऐसा किया….रिलेशनशिप की वजह से ऐसा हुआ…और भी बहुत कुछ।’

 

भूमिका ने आगे लिखा है कि, ‘कृपया जो चला गया है उसका सम्मान करिए। इस समय को सदुपयोग करिए और हर एक पल को एक-दूसरे के साथ बिताइए। अपने बच्चों को सिखाइए कि आप जहां भी जाए अपने आसपास के लोगों का ख्याल रखें। सकारात्मक रहिए। लोगों को जिम्मेदार मत ठहराइए। एक-दूसरे का सम्मान करिए। इंडस्ट्री को इसके तह तक जाने दीजिए और पब्लिक डोमेन पर इसका डिस्कशन मत करिए। उनके लिए प्रार्थना करिए।

Related Articles