Oops Moment का शिकार होते- होते बचीं सुजैन, शॉर्ट ड्रेस ने किया इस तरह परेशान

0

मुंबई। हाल ही में ऋतिक रौशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ओलिव बार एंड किचन रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान उन्हें बेहद बोल्ड ड्रेस में देखा गया। हालांकि वो खुद अपनी ड्रेस में कंफर्टेबल नहीं थीं।

 

अपनी शॉर्ट ड्रेस को लगातार एडजस्ट करती दिखीं सुजैन

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को शॉर्ट टॉप पहने देखा गया। जिसकी वजह से वो काफी परेशान नजर आईं। वो पूरे समय अपनी ड्रेस को ही एडजस्ट करती दिखीं। उनके साथ अनु धवन भी थीं।

बता दें, हाल ही में कंगना रनौत ने ‘आप की अदालत’ में ऋतिक रौशन के खिलाफ काफी बयान दिए। कंगना ने यहां तक कहां कि ऋतिक ने उनसे वादा किया था कि वो सुजौन को तलाक देकर उनसे शादी करेंगे लेकिन बाद में मुकर गए। कंगना ने साफ तौर पर इस बात को सबके सामने स्वीकारा कि ऋतिक और उनका सात सालों तक अफेयर चला। लेकिन अगले ही दिन सुजैन ने कंगना की बातों का मुंहतोड़ जवाब दिया।

कंगना को सुजैन ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सुजैन ने ऋतिक के साथ एक ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो उनपर पूरा विश्वास करती हैं और आगे भी करती रहेंगी। साथ ही कंगना पर तंच कसते हुए सुजैन ये भी ने लिखा है कि “किसी भी आरोप और साजिश में इतनी शक्ति नहीं है कि वो एक अच्छी आत्मा पर विजय पा सके।”

बता दें, ऋतिक और सुजैन 2014 में तलाक ले चुके हैं, इसके बावजूद भी वो दोनों अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं। सुजैन का ट्वीट ये साबित करता है कि उनके और ऋतिक के बीच कोई मनमुटाव नहीं है और वे हमेशा ऋतिक को सपोर्ट करती रहेंगी।

loading...
शेयर करें