पटना में खुल्लम खुल्ला शराब और तमंचे के साथ कर रहे पार्टी, फेसबुक पर आये  लाइव

बिहार: पटना में शराब, कबाब और पिस्तौल की पार्टी हो रही थी. कई लड़के भोजपुरी फिल्म के गाने पर नशे में झूम रहे थे. कुछ तो हवा में फिल्मी अंदाज में पिस्तौल लहराकर धौंस जमा रहे थे. दिलचस्प बात यह थी कि इन सब कारनामों का सोशल मीडिया पर लाइव प्रसारण भी चल रहा था.पुलिस को खबर मिली कि कदम कुआं के एक मोहल्ले में यह सब पार्टी के नाम पर चल रहा है. खुलेआम मस्ती की आड़ में जाम छलकाए जा रहे हैं और दबंगई की जा रही है. पुलिस को खबर मिली और पुलिस ने पहुंच कर रेड किया.

15 लड़के गिरफ्तार
पटना एसएसपी ने बताया कि रेड में 15 लड़के पकड़े गए. आरोप है कि इस पार्टी का आयोजन बाइकर्स गैंग का सरगना जिसका नाम अंकित उर्फ शेरा ने किया था. इसने बाकायदा डिजिटल इनविटेशन भेजा था. यहां अलग-अलग जगह से लड़के पहुंचे थे.

छापेमारी के दौरान मौके से नशे में धुत्त युवकों को गिरफ्तार कर थाने लाई. इन सबके पास 7 देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, जिंदा कारतूस के साथ तीन पेटी अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद हुई है. वहीं इस बर्थडे में महंगी महंगी बाइक से पहुंचे युवकों की कई बाइकें भी पुलिस ने जब्त की है. कोरोना संकट के समय ऐसे खुलेआम पार्टी करना पटना पुलिस पर सवाल खड़ा करता है.

Related Articles

Back to top button