IPL
IPL

OPPO ने लॉन्च किया शानदार ईयरबड्स, जानिए क्या है इसकी खासियत

OPPO Enco X Airpods Price द ट्रूली वायरलेस स्टीरियो  हेडफोन श्रेणी में पिछले कुछ वर्षों में विस्फोटक तरीके से इजाफा हुआ है।

नई दिल्ली: OPPO Enco X Airpods Price द ट्रूली वायरलेस स्टीरियो  हेडफोन श्रेणी में पिछले कुछ वर्षों में विस्फोटक तरीके से इजाफा हुआ है और भारत में टीडब्ल्यूएस बाजार पिछले वर्ष की तीसरी तिमाही में 723 प्रतिशत ( वार्षिक ) ऊपर चढ़ा है।

सेगमेंट में और अधिक आकर्षण पैदा करने के लिए ओप्पो ने देश में एनको एक्स ट्रू वायरलेस ईयरबड्स  लॉन्च किया है, जिसका उद्देश्य कम कीमत पर एक हाई-एंड अनुभव प्रदान करना है।

महज 9,990 रुपए में उपलब्ध

डिजाइन की बात की जाए तो यह काफी आकर्षक है। यह महज 9,990 रुपए में उपलब्ध होगा। यूएसबी टाइप-सी चार्जिग पोर्ट के साथ पेश किए गए इस वायरलेस ईयरबड्स में एक एलईडी इंडिकेटर दिया गया है, जो बैटरी स्तर को दर्शाने का काम करता है।

Oppo Enco X review: For the love of music | BGR India

OPPO इयरबड्स में हाउस इंटेलिजेंस और सहज नियंत्रण के साथ संगीत सुनने के दौरान कॉल रिसीव करने और कॉल खत्म करने का विकल्प भी मौजूद है। आप अपने स्मार्टफोन को बाहर निकालने की परेशानी के बिना कभी भी संगीत और कॉल के बीच स्विच कर सकते हैं। इसके अलावा आप एप के माध्यम से डबल-टैप कंट्रोल को भी अनुकूलित कर सकते हैं। जरूरत पड़ने पर डबल-टैप कंट्रोल को बंद किया जा सकता है।

स्मार्ट सेवाओं तक पहुंच

वॉल्यूम को नियंत्रित करने के लिए इयरफोन के दोनों ओर ऊपर या नीचे स्लाइड करने का विकल्प है। आप एप्लिकेशन के माध्यम से स्लाइड नियंत्रण को भी अनुकूलित कर सकते हैं। जरूरत पड़ने पर स्लाइड कंट्रोल को बंद किया जा सकता है। इसकी खास बात यह है कि यूजर्स अपने फोन को बाहर निकाले बिना स्मार्ट सेवाओं तक पहुंच सकते हैं।

Oppo Enco X Review: Dollop Of Dynaudio Goodness Makes All The Difference  For These Wireless Earbuds

प्रत्येक OPPO ईयरबड बेहद हल्का है, जिसका वजन महज 4.8 ग्राम है, जो इन्हें कान पर लगाने के मामले में काफी आरामदायक बनाता है। यह एक हाई-एंड, ड्यूअल कोर डिजिटल ब्लूटूथ शोर रद्दीकरण ( Noise cancellation ) चिप से लैस हैं।

यह बैटरी के मामले में भी बेहतर है। सक्रिय शोर रद्दीकरण (एएनसी) के साथ, कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी चार घंटे चलेगी और चार्जिग केस के साथ यह 20 घंटे चल सकती है। अगर एक निष्कर्ष पर पहुंचने की बात करें तो ओप्पो एनको एक्स 2021 के सर्वश्रेष्ठ इयरफोन रिलीज में से एक है। अगर आप बेहतरीन वायरलेस बजट ईयरबड्स खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

यह भी पढ़ें: FCI Recruitment 2021: फूड कॉरपोरेशन में निकली इतने पदों पर भर्तियां, करें आवेदन

Related Articles

Back to top button