पेगासस मुद्दे पर संयुक्त रणनीति बनाने के लिए विपक्षी नेताओं ने नाश्ते पर की मुलाकात

बैठक के दौरान कांग्रेस के करीब 100 सांसदों के अलावा तृणमूल कांग्रेस, राकांपा, शिवसेना, माकपा, भाकपा, राजद और समाजवादी पार्टी समेत कई विपक्षी दलों के नेता मौजूद थे।

नई दिल्ली: पेगासस स्पाइवेयर मुद्दे पर एक संयुक्त चेहरा पेश करने के लिए कई विपक्षी दलों के नेताओं ने मंगलवार को यहां कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) द्वारा आयोजित नाश्ते की बैठक में भाग लिया। ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी के मुद्दे को उठाने के लिए कई विपक्षी सांसद बैठक के बाद साइकिल से संसद जाएंगे।

बैठक के दौरान कांग्रेस के करीब 100 सांसदों के अलावा तृणमूल कांग्रेस, राकांपा, शिवसेना, माकपा, भाकपा, राजद और समाजवादी पार्टी समेत कई विपक्षी दलों के नेता मौजूद थे। बैठक में आईयूएमएल, आरएसपी, केसीएम और आरएसपी के अलावा झामुमो, जेकेएनसी के नेता भी मौजूद थे। तृणमूल कांग्रेस, जिसने गांधी द्वारा विपक्षी नेताओं की पिछली बैठक में भाग नहीं लिया था लेकिन आज के नाश्ते की बैठक में भी मौजूद थे।

गांधी के अलावा, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन चौधरी, केसी वेणुगोपाल और जयराम रमेश बैठक में उपस्थित थे। पेगासस जासूसी मुद्दे को लेकर विपक्ष और सरकार के बीच जारी गतिरोध के बीच यह बैठक हुई है और विपक्ष ने संसद में चर्चा और मामले की उच्चतम न्यायालय की निगरानी में जांच की मांग की है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में मुठभेड़ में अज्ञात आतंकवादी ढेर

Related Articles