Trending

विपक्ष बिना पढ़े ही पाना चाहता परीक्षा में 100 फीसदी अंक:- योगी आदित्यनाथ

उत्तरप्रदेश| उत्तरप्रदेश में जारी सियासी घमासान के बीच जहाँ एक तरफ चुनाव आयोग ने चुनाव की तारीख की घोषणा कर दी है वहीं दूसरी तरफ पक्ष विपक्ष के मध्य शाब्दिक गांडीव का युद्ध उफान पर है। प्रत्येक राजनीतिक दल अब अपने विरोधी के सम्मुख दुर्योधन की भांति खड़ा है और युद्ध मे विजय प्राप्त करने की रणनीति तैयार कर रहा है।

वहीं अब इस बीच प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी को घेरते हुए उनपर अपने शब्दिक बाणों की बौछार करदी है। योगी आदित्यनाथ ने जो जनता के लिए काम नहीं करता उसे चुनाव के वक़्त घबराहट होती है। विपक्ष अब उस विद्यार्थी की तरह हो गया है जो बिना पढ़े परीक्षा में 100 फीसदी अंक प्राप्त करने की अभिलाषा रखता है।

जाने क्या कहकर योगी ने विपक्ष को घेरा:-

योगी ने विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा, कोविड के तहिमाम से जब उत्तरप्रदेश जूझ रहा था तब चाचा भतीजा कही दुबककर बैठे थे। कोविड में जनता के साथ सिर्फ भाजपा खड़ी रही। समाजवादी पार्टी वह पार्टी है जिसे चुनाव के वक़्त जनता की याद आती है। यह सीजनी नेता जनता को नहीं लुभा सकते।

विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है जिससे वह चुनावी मैदान में उतरे और जनता का दिल जीत सके। चाचा भतीजे के नेतृत्व में जब युवाओं के लिए नौकरी निकलती थी तो विवाद होता था की बसूली कौन करेगा लेकिन हमारी सरकार में ऐसा नहीं है। हमने सबको बराबर आंका है। इसलिए हमें डर नहीं है हमे विश्वास है प्रदेश की जनता पर और अपने काम पर। जनता एक बार फिर भाजपा पर विश्वास दिखाएगी और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बनेगी।

Related Articles