Oprah Winfrey Interview : जब Priyanka Chopra के साथ हुई थी बदसुलूकी! नहीं कर पाईं थीं पलटवार

बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra का Oprah Winfrey को दिया इंटरव्यू इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जैसे-जैसे प्रोमो सामने आ रहे हैं, एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े कई बड़े राज़ पर से भी पर्दा उठ रहा है।

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra का Oprah Winfrey को दिया इंटरव्यू इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। जैसे-जैसे प्रोमो सामने आ रहे हैं, एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़े कई बड़े राज़ पर से भी पर्दा उठ रहा है। इस इंटरव्यू में Priyanka Chopra ने निजी जिंदगी से लेकर करियर तक, हर पहलू पर बात करते हुए खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने अपनी नई बायोग्राफी को लेकर भी कई दिलचस्प बातें बताई हैं लेकिन कुछ खुलासे ऐसे हुए हैं जिनपर काफी कॉन्ट्रोवर्सी होती हुई दिख रही है।

जब Priyanka Chopra के साथ हुई थी बदसुलूकी

Priyanka Chopra की मानें तो जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखा था, उस समय उनके साथ ठीक तरह से बरताव नहीं किया जाता था। उन्हें एक बार डांस परफॉर्मेंस देने तक के लिए भी कहा गया था। उन्होंने कहा है- करियर की शुरुआत में मुझे कहा गया था कि मैं एक डांस परफॉर्मेंस दूं। मैं बिल्कुल भी सहज महसूस नहीं कर रही थी। काफी डर गई थी।

वहीं Priyanka Chopra ने ये भी बताया है कि वह सिस्टम के अंदर काम करने को मजबूर थीं। उन्होंने कहा,”मैं कभी भी उस डायरेक्टर का नाम नहीं बता पाईं, इस बात का दुख रहता है। मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में नई लथी, ऐसे में मैं अपना ऐसा इंप्रेशन नहीं चाहती थी जहां लगे कि मेरे साथ काम करना मुश्किल है।”

प्रियंका की माने तो उन्हें बचपन से ही खुलकर बोलने की आजादी मिली थी। वह हमेशा अपने विचार सभी के सामने रखा करती थीं। लेकिन अपने करियर के शुरुआती पड़ाव पर वह ऐसा नहीं कर पाईं और उन्हें आज तक इस बात का खासा अफसोस भी है।

यह भी पढ़ें :

Priyanka Chopra का भारतीय रेस्टोरेंट

बता दें कि Priyanka Chopra ने हाल ही में न्यूयोर्क में एक भारतीय रेस्टोरेंट खोला है। जिसका नाम उन्होंने सोना रखा है। इस रेस्टोरेंट को बड़ी ही खूबसूरती से सजाया गया है। प्रियंका ने इंडियन फूड का विदेश में प्रचार करने का मन बनाया जिसके चलते उन्होंने रेस्टोरेंट खोला है।

Priyanka Chopra ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर रेस्टोरेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो काफी तेजी से वायरल होने लगी थीं। इन तस्वीरों से साफ झलक रहा है कि उन्होंने रेस्टोरेंट के इंटीरियर पर खासा ध्यान दिया है।

 

Related Articles