ओरेकल ने जेनेसिस फाउंडेशन के साथ की साझीदारी

गुरुग्राम: ओरेकल ने सोमवार को समूचे भारत में कोरोनरी हार्ट डिजीज (सीएचडी) से जूझ रहे वंचित बच्चों की हार्ट सर्जी के लिये अपना प्रयास जारी रखने की घोषणा की। ओरेकल, जेनिसिस फाउंडेशन के साथ मिलकर इसके लिए धन इकट्ठा करने और इस विषय में देशभर में जागरूकता फैलाना का काम करेगा।

ओरेकल

‘प्रोजेक्ट लिटिल हार्ट्स’ कार्यक्रम के जरिए सर्जरी के लिर 100,000 अमेरिकी डॉलर इकट्ठे किए गए। इस आर्थिक मदद और लगातार होने वाले इन जागरूकता कार्यक्रमों का लक्ष्य 150 से भी अधिक बच्चों को सर्जरी में मदद पहुंचाना है।

ओरेकल कॉरपोरेट सिटिजनशिप, इंडिया के सीनियर मैनेजर राजेंद्र त्रिपाठी ने कहा, “हर साल सीएचडी के साथ पैदा होने वाले बच्चों की संख्या चिंताजनक है और कई बच्चे जागरूकता के अभाव और सही समय पर इलाज ना मिलने के कारण जीवित नहीं रह पाते हैं। दिल की देखभाल, स्वस्थ जीवनशैली के बारे में जागरूकता फैलाकर, प्रोजेक्ट लिटिल हार्ट्स का लक्ष्य सकारात्मक प्रभाव डालना है। ”

जेनिसिस फाउंडेशन के संस्थापक ट्रस्टी, प्रेमा सागर ने इस साझीदारी के बारे में कहा, “ओरेकल के साथ साझीदारी कर हमें बेहद खुशी हो रही है। इससे सीएचडी से पीड़ित बच्चों को दूसरा जीवन जीने का मौका मिला है। साथ ही इसकी जरूरतों के बारे में जागरूकता फैलाने से इस क्षेत्र में काफी कुछ किया जा सकता है।”

Related Articles