योगी का आदेश, समय से कार्यालय पहुचें अफसर, नहीं तो होगी कड़ी कार्रवाई

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक और बड़ा फैसला लिया है जिसमे उन्होंने सभी अफसरों को समय से कार्यालय पहुचने को कहा है साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने कहा की यदि कोई अफसर समय से कार्यालय न पंहुचा तो उसके खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही। इसमें पुलिस समेत सभी विभागों के अफसरों को निर्देश दिए हैं। ये ट्वीट मुख्यमंत्री कार्यालय के आधिकारिक अकाउंट से किया गया है।

        अफसरों को निर्देश देते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

CM Office, GoUP

@CMOfficeUP

श्री @myogiadityanath जी ने सूबे के अधिकारियों-जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षकों- को हर हाल में सुबह 9 बजे तक दफ्तर पहुंचने के निर्देश दिए हैं।
उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि सभी अधिकारी तत्काल प्रभाव से इसका पालन करें और ऐसा नहीं होने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

293 people are talking about this
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी विकास के कार्यों को समय से पूरा करने के लिए व जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए अफसरों को लगातार निर्देश दे रहे हैं। जनता की उम्मीदों पर खरा उतरना हर नेता के लिए आवश्यक होता है की जनता उस पर विश्वास करे। अभी हाल ही में उन्होंने अफसरों से ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा करने की भी बात कही थी जिससे जाहिर है की ग्रामीण जनता को उचित सुविधाये मिल सकें।

इसके अलावा, मुख्यमंत्री ने पहले ही स्पष्ट शब्दों में कह दिया है कि दागी अफसरों व कर्मचारियों को सेवा से जबरन रिटायर कर दिया जाएगा। ऐसे अफसरों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई भी प्रारम्भ कर दी गई है। योगी सरकार का यह फैसला जनता की ख़ुशी के लिये साथ ही दागी अफसरों की लापरवाही के बारे में पता चलता है इसका पता तो तभी चलेगा जब जनता के लिए न्याय व्यवस्था सुद्र्ण होगी।

Related Articles