रोटरी क्लब राजधानी में करेगा विशेष कार रैली का आयोजन

0

नई दिल्ली | रोटरी क्लब रविवार को विशेष मकसद के तहत राजधानी में कार रैली का आयोजन करेगा। इस विशेष रैली का उद्देश्य मीजल्स, रूबेला और पोलियो से इम्यूनाइजेशन (प्रतिरोधक क्षमता) के लाभों के बारे में लोगों को जागरूक करना है। यह शानदार आयोजन 24 अक्टूबर को विश्व पोलियो दिवस से संबंधित आयोजनों का आधार तैयार करेगा।

रोटरी क्लब

रैली को अलग अलग जगहों से झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा, जिनमें सरोजिनी नगर, अशोक विहार, फरीदाबाद, गुड़गांव, गाजियाबाद, रोहतक, रेवाड़ी, सोनीपत इत्यादि जगह शामिल हैं। समापन समारोह नेहरू पार्क में आयोजित किया गया है, जिसमें विभिन्न प्रकार के कार्यक्रम होंगे।

रोटरी इंटरनेशनल के प्रेसिडेंट नॉमिनी रोटेरियन सुशील गुप्ता, रैली के मुख्यातिथि होंगे। कार रैली में अन्य कई संगठनों और विभागों के प्रतिनिधि भी उपस्थिति होंगे जिनमें भारत सरकार, डब्ल्यूएचओ, यूनिसेफ, एनडीएमसी, दिल्ली पुलिस और कई देशों के राजदूत शामिल हैं।

इस बेहतरीन नॉर्थ इंडिया कार रैली से जुड़े विनय भाटिया ने कहा, “टीकाकरण के लाभों को उजागर करने के अलावा, इस पहल का लक्ष्य भारत को पोलियो मुक्त करने के साथ-साथ रोटरी की सार्वजनिक छवि को सामने लाना है जो कि भारत में विभिन्न सामाजिक उद्देश्यों में अपना योगदान दे रहा है। रोटरी अपने पोलिया उन्मूलन प्रयासों के दौरान निर्मित बुनियादी ढांचे और उत्साह का लाभ उठाने के लिए प्रतिबद्ध है।”

loading...
शेयर करें