बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस बनीं प्रियंका जो आज Oscars करेंगी होस्ट

0

मुंबई। इंतजार हुआ खत्म, दुनिया के सबसे Prestigious Oscars Awards का वो दिन आ ही गया। इस बार का Oscar हम भारतियों के लिए भी बहुत खास है क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस बार के Oscars Awards में प्रेजेंटर का रोल निभाएंगी। इतना ही नहीं प्रियंका ने तो Venue पर पहुंच कर काफी रिहर्सल भी किया है। रिहर्सल के दौरान की कुछ फोटोज़ पीसी ने सोशल साइट पर शेयर की हैं। 88th ऑस्कर अवॉर्ड्स 28 फरवरी यानि आज शाम होने वाले हैं। लेकिन भारत में इसका टेलिकास्ट कल यानि 29 फरवरी को किया जाएगा।

Oscars Awards

Oscars Awards के लिए बहुत एक्साइटेड हैं प्रियंका

जैसे ही प्रियंका लॉस एंजलिस पर लैंड हुईं सीधा Oscars के Venue पर पहुंच कर उन्होंने अपनी प्रेजेंटेशन की रिहर्सल स्टार्ट कर दी। इससे पता चलता है कि हमारी देसी गर्ल सब कुछ परफेक्ट चाहती हैं। वो नहीं चाहतीं की गलती से भी कोई गलती हो। प्रियंका ने Venue की कुछ फोटोज़ सोशल साइट पर शेयर की हैं। साथ ही कैप्शन मे लिखा, “View from the stage! Rehearsals !! #Oscars good luck @chrisrock tomorrow will be so fun! #goodluckChris.”

Oscars Awards

रिहर्सल के बाद अपने आपको रिलैक्स और पैम्पर करने के लिए प्रियंका स्पा पहुंची। स्पा जाने से पहले पीसी ने एक सेल्फी शेयर की और लिखा, “Spa time but selfie first!! Just.” When you are out to rule the whole world, you need to stay calm and relax. Right PeeCee?

प्रियंका के साथ- साथ ये पूरे भारत के लिए बहुत गर्व की बात है। पहली बार भारत से कोई Oscars Awards के प्रेजेंटर की लिस्ट में शामिल हुआ है। पिछले कुछ समय से प्रियंका अंतरराष्ट्रीय मनोरंजन जगत में छाई हुई हैं। अपने अमेरिकी टीवी शो ‘क्वॉन्टिको’ के लिए उन्हें अमेरिका का ‘पीपल्स चॉइस अवार्ड’ भी दिया गया। फिलहाल प्रियंका इस शो के दूसरे सीज़न की शूटिंग में व्यस्त हैं और वो एक और अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड एसएजी में भी नज़र आईं थीं। इन दिनों प्रियंका अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ की शूटिंग कर रही हैं जो 19 मई, 2017 को रिलीज होगी।

 

 

loading...
शेयर करें