ओवैसी ने योगी सरकार से पूछा, किसके पैसों से बन रही अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति

0

मेरठ। आॅल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लमीन (एआइएमआइएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को मेरठ के नौचंदी मैदान में एक जनसभा की। इस दौरान सभा को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि योगी सरकार और अखिलेश सरकार में कोई अंतर नहीं है। उनका कहना है कि सपा सरकार से भी अल्पसंख्यक समुदाय का मोह भंग हो चुका जिसका खामियाजा वो भुगत रहें हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के जनपद गोरखपुर में बच्चे दम तोड़ रहे हैं। कर्ज माफी के नाम पर किसानों के खाते में साढ़े दस रुपये, पचास रुपये के चेक आ रहे हैं। 2014 में भारत का ग्लोबल हंगर इंडेक्स 55 था जो मोदी सरकार के कार्यकाल में अब 100 पर आ गया है। क्या यही अच्छे दिन हैं?

सांसद ओवैसी ने अयोध्या में बन रही भगवान राम की विशाल प्रतिमा को लेकर सीएम योगी सवाल पूछा कि ये प्रतिमा आखिर किसके पैसों से बनवाई जा रही है। जबकि सुप्रीम कोर्ट कह चुका है कि जनता के पैसों से किसी धार्मिक ईमारत का निर्माण नहीं हो सकता। योगी सरकार कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन कर रही है।

इस जनसभा के दौरान तीन तलाक और अख़लाक़ के मुद्दे पर भी ओवैसी ने अपनी बात रखी। साथ ही ओवैसी ने साफ साफ कहा कि वो भारत माता की जय नहीं बोलेंगे। उन्होंने सपा, बसपा और भाजपा पर धर्म को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया।

loading...
शेयर करें