यूपी में जड़े मजबूत करने में जुटे असदुद्दीन ओवैसी, जिला प्रशासन ने फंसाया था पेंच फिर…

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) अपनी पार्टी AIMIM से उम्मीदवारों को उतारने को लेकर काफी सक्रिय हो गए हैं। चुनाव में ओहले यूपी में अपनी जड़ें मजबूत करने को लेकर वो राज्य के अलग-अलग जिलों में घूमकर वो सभाएं कर रहे हैं।

वहीं गुरुवार को लखनऊ से सटे बाराबंकी में असदुद्दीन ओवैसी की होने वाली जनसभा पर प्रशासन ने पहले से पेंच फंसा दिया है। जिला प्रशासन ने पहले तो उन्हें यहां सभा करने की अनुमति नहीं दी, लेकिन बाद में जगह बदले जाने पर उन्हें सभा करने की अनुमति दे दी गई।

पहले फंसाया पेंच फिर

जानकारी के मुताबिक, असदुद्दीन ओवैसी का गुरुवार को यूपी दौरे का अंतिम दिन है। इस दिन बाराबंकी में सभा की जगह को लेकर उन्हें अनुमति देने पर प्रशासन ने पेंच फंसा दिया था, लेकिन बाद में ओवैसी के कार्यक्रम को प्रशासन ने अनुमति दे दी। जगह में थोड़ा बदलाव होने पर अनुमति दी गई है।

पोस्टरों से पाटा पूरा शहर

बाराबंकी में ओवैसी की होने वाली सभा की तैयारियां उनकी पार्टी और समर्थकों ने पूरी कर ली हैं। गुरुवार को वो यहां पहुंचकर अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे। दोपहर 12 बजे उनका काफिला आलापुर पहुंचेगा। यहां पार्टी नेता उनका स्वागत करेंगे। दोपहर साढ़े 12 बजे के करीब वो कटरा बारादरी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

Related Articles