बिहार के बाद ओवैसी की यूपी पर नजर, ओम प्रकाश राजभर से की मुलाकात

ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात के बाद उन्‍होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में सफलता हासिल करने के बाद पार्टी को हौंसला मिला है और हम उस कामयाबी के सिलसिले को जारी रखेंगे।

लखनऊ: बिहार विधानसभा चुनाव जीतने के बाद अब ऑल इंडिया मजलिस-इत्तेहादुल मुसलमीन (एमआईएम) पार्टी के प्रमुख व सांसद असदुद्दीन ओवैसी की नजरे उत्‍तर प्रदेश पर टिकी है। बिहार विधानसभा चुनाव में 5 विधायकों की जीत हासिल करने के बाद असदुद्दीन ओवैसी अब साल 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहें हैं। असदुद्दीन ओवैसी 2022 विधानसभा चुनाव के लिए यूपी में सियासी जमीन और गठबंधन की तलाश में बुधवार को लखनऊ पहुंचे और छोटे दलों के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान किया है। इसी सिलसिले में उन्होंने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात की।

ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात के बाद उन्‍होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में सफलता हासिल करने के बाद पार्टी को हौंसला मिला है और हम उस कामयाबी के सिलसिले को जारी रखेंगे। हम राजभर के साथ मिलकर पार्टी को मजबूत करेंगे और सभी छोटे दलों को एक साथ करके 2022 यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। वही राजभर ने कहा ओवैसी के शामिल होने से मोर्चा और भी मजबूत होगा। इसमें अब तक 9 छोटे दल शामिल हो चुके हैं और भी इसके आगे कुछ और दलों के शामिल होने की संभावना है।

ये भी पढ़ें : यमुना एक्सप्रेस-वे की मोड़ पर मिला युवक का शव, पत्थर से कुचलकर हुई हत्या

राजभर से मुलाकात के बाद ओवैसी ने कहा

ओपी राजभर से मुलाकात के बाद ओवैसी ने मीडिया ब्रीफिंग करके हुए कहा, राजनीति में जब दो दलों के नेता एक साथ मुलाकात करते हैं तो इसका मतलब तो आप समझते ही होंगे हैं। हम ओम प्रकाश राजभर के साथ हैं और इसी को लेकर आज मुलाकात की है। उन्होंने पीस पार्टी के नेता अब्दुल मन्नान से भी मुलाकात की, अब्दुल मन्नान ने पीस पार्टी छोड़कर ओवैसी की पार्टी में शामिल हो गए है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के चीफ शिवपाल सिंह यादव से ओवैसी की मुलाकात चर्चा में है।

ये भी पढ़ें : सीलिंग अभियान पर लगी रोक, व्यापारियों ने किया अवधि बढ़ाने का आग्रह

शिवपाल से मुलाकात की चर्चा पर ओवैसी का बयान

शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात के सवाल पर ओवैसी ने कहा कि शिवपाल यादव राजनीति में एक बड़ा चेहरा हैं और हम उनसे भी मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार की कामयाबी में राजभर का बड़ा योगदान रहा है और यही वजह है कि हमें कामयाबी मिली। लखनऊ से मीडिया में अपने बयान में असदुद्दीन ओवैसी ने ममता बनर्जी पर टिप्पणी की।ओवैसी ने बंगाल की सीएम को एक सलाह दे है कि वह बिहार के लोगों की तौहीन न करें और यह भी देखें कि उनकी पार्टी के लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। उन्हें इसके बारे में सोचना चाहिए।

 

Related Articles