IPL
IPL

पश्चिम बंगाल में नहीं चला Owaisi का जादू, 7 सीटों पर AIMIM के हाथ लगी बुरी हार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में आज रविवार को साल 2021 के विधानसभा चुनाव के नतीजे एक दम साफ हो गए है। इस चुनाव में टीएमसी से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। ममता बनर्जी की पार्टी चुनाव भारी बहुमत से जीत का परचम लहराई है, लेकिन खुद ममता बनर्जी अपना गढ़ कहे जाने वाला इलाका हार गई। हालांकि इस चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी (Owaisi) का बिहार वाला जादू नही चल सका।

ओवैसी (Owaisi) को चुनाव से पहले फुरफुरा शरीफ ने झटका दिया था और अब मतदाताओं ने उन्हें ‘सातों’ खाने चित कर दिया। उनकी पार्टी ने 7 सीटों पर चुनाव लड़ा था और सभी सीटों पर उनकी पार्टी के उम्मीदवारों को हार का सामना करना पड़ा और सबकी जमानत जब्त हो गई।

ये भी पढ़ें: UP Corona Updates: पिछले 24 घंटों में COVID-19 केे 30,983 नए केस, दूसरे प्रदेशों में नहीं जाएंगी बस

AIMIM इन सीटों पर उतारे थे मुस्लिम प्रत्याशी

AIMIM के टिकट पर इतहार सीट पर मोफाककर इस्लाम, जलंगी सीट पर अलसोकत जामन, सागरदिघी सीट पर नूरे महबूब आलम, भरतपुर सीट पर सज्जाद हुसैन, मालतीपुर सीट पर मौलाना मोतिउर रहमान, रतुआ सीट पर सईदुर रहमान और आसनसोल उत्तर सीट से दानिश अजीज मैदान में उतरे थे।

ये भी पढ़ें: पिता के निधन के बाद खुद हुई Covid Positive, टूटा दुखों का पहाड़, शेयर की दो तस्वीरें

बिहार वाला जादू बंगाल में नहीं चला

AIMIM ने बिहार की तर्ज पर बंगाल में मुस्लिम बहुल सीटों पर निशाना गड़ाया था, लेकिन बिहार की तरह वो मुस्लिमों के दिल नहीं जीत पाए। लेकिन सभी की जमानत जब्त हो गई। ओवैसी के किसी भी कैंडिडेट को एक हजार वोट भी नहीं मिल पाए, जमानत बचाना बहुत दूर की बात है।

 

Related Articles

Back to top button