ओवैसी ने कहा- सरकार को किसानों से है डर, चीन बॉर्डर पर क्यों नहीं लगवाईं कीलें?

नई दिल्ली: हैदराबाद से सांसद व ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये मौजूदा सरकार किसानों पर जुल्म कर रही है। लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा मोदी सरकार की इतनी हिम्मत नहीं है कि वो चीन का नाम ले सके क्योंकि उन्हें चीन से डर लगता है। इसके आगे उन्होंने कहा भारत-चीन की सीमा पर हमारे जवानों को मारा जमीन कब्जा की और अरुणाचल प्रदेश में वास्तविक नियंत्रण रेखा के पास गांव बसा दिया।

किसान आंदोलन और चीन द्वारा भारत में घुसपेट को लेकर ओवैसी ने कहा केंद्र सरकार से कहा है कि चीन लगातार भारत को आंख दिखा रहा है और भारत में घुसने की कोशिश कर रहा है लेकिन सरकार का ध्यान इसकी तरफ नहीं बल्कि किसान आंदोलन की तरफ है। हमे ऐसा लगता है कि सरकार को चीन से ज्यादा किसानों से खतरा है इसलिए प्रदर्शनकारी किसानों को रोकने के लिए दिल्ली में हाईवे को खोद रही और कीलें लगा रही है। ये काम दिल्ली बॉर्डर की जगह सरकार को यही कदम चीन की आक्रमकता को रोकने के लिए लद्दाख में उठाना चाहिए था।

ये भी पढ़ें : ट्रम्प ने रचा इतिहास, अमेरिकी सीनेट में दूसरा महाभियोग परीक्षण शुरू

प्रधानमंत्री चीन का नाम लेने से डरते है

ओवैसी ने कहा, चीन रोजाना हमले पर हमला कर रहा है, हमारे 20 जवान मारे जा रहे है और भारतीय फौज पीपी4 और पीपी8 के बीच पैट्रोल नहीं कर पा रही है। चीन फिर से सिक्किम और नाकुला में घुसपैठ कर रहा है, सरकार क्या कर रही हैं। प्रधानमंत्री किस चीज से डर हुए हैं ये समझ नहीं आ रहा है। चीन हमारे देश में घुस कर कब्ज़ा करने की कोशिश में है और प्रधानमंत्री चीन का नाम लेने से डरते है। उम्मीद करता हूं कि प्रधानमंत्री पर धन्यवाद प्रस्ताव के जवाब में बोलेंगे तो हौसला दिखाएंगे और चीन का नाम लेंगे।”

ये भी पढ़ें : दुल्हन को छूना फोटोग्राफर को पड़ा भारी, दूल्हे ने मारा तमाचा, वीडियों वायरल

 

 

Related Articles

Back to top button