ओवैसी ने कहा- जब हम हरा रंग पहनेंगे तो न मोदी का रंग दिखाई देगा और न कांग्रेस का

0

नई दिल्ली: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने बीते शुक्रवार को केंद्र की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी और विपक्ष में बैठी कांग्रेस दोनों को ही आड़े हाथों लिया। उन्होंने गुजरात चुनाव के दौरान बीजेपी और कांग्रेस दोनों के मंदिर जाने पर तंज कसते हुए कहा कि जब हम हरा रंग पहनेंगे तो न मोदी का रंग दिखाई देगा और न कांग्रेस का।

ओवैसी ने कहा कि दोनों पार्टियां (कांग्रेस और भाजपा) चुनाव प्रचार नहीं कर रहीं थीं बल्कि मंदिरों की यात्रा कर रहीं थीं। तीर्थ यात्रा कर रहे थे। कोई 20 को मंदिर गया तो किसी ने कहा वह 27 को मंदिर जाएंगे। दोनों राष्ट्रीय पार्टियों ने यह संदेश देने की कोशिश की, कि उनकी गुजरात में मुस्लिम वोट पाने में रुचि है, इस तरीके से वो भले ही चुनाव जीत जाएं लेकिन यह हमारे लोकतंत्र को कमजोर करेगा।

ओवैसी ने आगे कहा कि मुस्लिम वोटों का इस तरह से ध्रवीकरण करना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि जब हम हरा रंग पहनेंगे तो सब कुछ हरा हो जायेगा और हमारे हरे रंग के सामने कोई रंग नहीं टिकेगा। उन्होंने कहा कि केवल उनका हरा रंग ही रहेगा, ना मोदी का रंग रहेगा और ना ही कांग्रेस का रंग रहेगा।

ओवैसी ने राजस्थान के राजसमंद में हुए हत्याकांड का जिक्र करते हुए भाजपा की केंद्र सरकार पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद ऐसी घटनाएं बढ़ी हैं जिनमें मुसलमानों को निशाने पर लिया जा रहा है।

ओवैसी ने आरोप लगाया कि आज हमारे ही मुल्क में हमको सिर्फ इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि हम मुसलमान हैं, देश में ऐसी हुकूमत है जो ऐसी सोच रखने वालों की तारीफ कर रही है। तीन साल से बीजेपी की हुकूमत है, हर वक्त कोई ना कोई वाक्या होता आ रहा है।

loading...
शेयर करें