ओवैसी ने कांग्रेस और भाजपा को बताया मामा-भांजे की पार्टी, दिया तीसरा विकल्प

गुजरात: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बेहद एक्टिव दिख रहे है वहीं राजनीतिक टिप्पणी करने में नहीं चूकते है। गुजरात में पहुंचे ओवैसी (Owaisi) ने रविवार को भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। असदुद्दीन ओवैसी ने निकाय चुनाव के लिए भारतीय ट्राइबल पार्टी (बीटीपी) के साथ गठबंधन किया है। उन्होंने जनता से भाजपा और कांग्रेस के अलावा खुद का यानि तीसरे विकल्प को मौका देने की अपील की है।

ओवैसी ने कहा है कि कांग्रेस और अन्य दूसरी पार्टी इतनी अच्छी होती तो हम यहां नहीं आते। कांग्रेस और भाजपा पार्टी ये दोनों मामा-भांजे हैं। पीएम मोदी और आरएसएस से कांग्रेस में डर बना हुआ है क्योंकि वे भगवान से नहीं डरते हैं लेकिन हम खुदा से इंसान से नहीं। इन सभी को खुद के जीवन से प्यार है ये मौत से डरते है।

ये भी पढ़ें : प्रदूषण मुक्त होगा भारत, बिना डीजल के सरपट भागेगी रेलगाडी

ओवैसी ने गुजरात के लोगो से कहा आज देश के सभी किसानों ने केंद्र की मोदी सरकार की नाक में दम कर दिया है। दिल्ली में किसान आंदोलन कर रहे, ट्रैक्टर परेड कर रहे है और भाजपा के सभी सांसद परेशान हो चुके है किसान से। उन्होंने कहा कि ये गुजरात गांधी का है और गांधी का ही रहेगा और गांधी से बड़े नरेंद्र मोदी और अमित शाह नहीं हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें : कांग्रेस ने अपने राज्यसभा सदस्यों को जारी किया व्हिप

इसके आगे उन्होंने कहा कि ‘AIMIM पर राजनीतिक साजिशकर्ता होने का आरोप लगाया गया है। मैं कहता हूं कि अभियुक्त स्वयं षड्यंत्रकारी होता हैं। हिंदू नेशनलिज्म का सामना अब संविधान नेशनलिज्म से होगा। हम भारतीय राष्ट्रवाद के साथ, संविधान के साथ हिंदुत्व का सामना करना चाहते हैं।’

 

 

Related Articles

Back to top button