ओवैसी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- आंखे खोल कर देखो, खत्म हो गई है…

हैदराबाद। हैदराबाद से सासंद और ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) ने हाल ही में कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। ये कटाक्ष उन्होंने प्रणब मुखर्जी के आरएसएस के कार्यक्रम में जाने पर किया है। उन्होंने कहा अब तो आंखे खोल कर देखो कि कांग्रेस खत्म हो चुकी। साथ ही ओवैसी ने बीजेपी पर भी जमकर हमला बोला है।

7 जून को आयोजित हुए नागपुर में आरएसएस के कार्यक्रम में शरीक हुए पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को लेकर ओवैसी ने उनके साथ साथ पार्टी पर कटाक्ष किया है। हैदराबाद में आयोजित हुई एक सभा के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस खत्म हो गई है, जिस तरह से भारत के पूर्व राष्ट्रपति और 50 सालों तक कांग्रेस में रहे एक धर्मनिरपेक्ष नेता प्रणब मुखर्जी ने आरएसएस मुख्यालय का दौरा किया। क्या अब भी आप इस पार्टी से उम्मीद रख सकते हैं?’

आगे उन्होंने कहा कि जो हिंदुस्तान का राष्ट्रपति रहा। वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के हेडक्वॉर्टर में जाकर अपना माथा टेक आया। क्या आपको अभी भी इस पार्टी से उम्मीदें हैं? अरे अब तो अपनी आंखें खोल लो।’ साथ ही उन्होंने बीजेपी पर भी हमला बोला है और कहा कि भाजपी नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन की सरकार के चार सालों में सांप्रदायिक घटनाओं में काफी हिजाफा हुआ है।

Related Articles