बिना नंबर प्लेट SUV चलाने पर ओवैसी के ड्राइवर पर जुर्माना

महाराष्ट्र: AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के ड्राइवर पर पुलिस से 200 रुपये का जुर्माना लगाया गया। पुलिस ने बुधवार को कहा कि गाड़ी बिना नंबर प्लेट के मिली थी। उन्होंने कहा कि घटना मंगलवार को हुई जब पड़ोसी तेलंगाना राज्य में हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले ओवैसी एक कार्यक्रम के लिए सोलापुर में थे।

अधिकारी ने कहा कि अपने वाहन के खिलाफ कार्रवाई करने वाले पुलिसकर्मी को बाद में स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने 5,000 रुपये का नकद इनाम दिया। “ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी की लग्जरी एसयूवी सोलापुर के सदर बाजार इलाके में स्थित सरकारी गेस्ट हाउस पहुंची, जिसके बाद राजनेता आराम करने चले गए। हालांकि, सहायक पुलिस निरीक्षक रमेश चिंतानकिडी, जो थे उस समय वहां ड्यूटी पर थे, उन्होंने देखा कि नेता की कार के आगे की तरफ नंबर प्लेट नहीं थी।”

उन्होंने कहा कि चिंतानकिडी ने फिर ओवैसी के ड्राइवर से जुर्माना भरने को कहा क्योंकि वाहन बिना नंबर प्लेट के था। इसके बाद AIMIM प्रमुख के कुछ समर्थक गेस्ट हाउस के बाहर जमा हो गए, लेकिन जल्द ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि यातायात पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत वाबल ने वाहन के चालक से 200 रुपये का जुर्माना वसूला।

अधिकारी ने कहा, “सोलापुर के पुलिस आयुक्त हरीश बैजल ने तब API चिंतानकिडी को उसकी कार्रवाई के लिए 5,000 रुपये का नकद इनाम देकर सम्मानित किया”।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश विधानसभा के 35% सदस्यों पर आपराधिक मुकदमे दर्ज

Related Articles